Barmer News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 20 साल  राजनीतिक जीवन के उपलक्ष्य में भारतीय जनता पार्टी, बाड़मेर की ने रविवार को भगवान महावीर टाउन हॉल में प्रबुद्ध जन सम्मेलन का आयोजन हुआ. कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि एवं मुख्य वक्ता केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने शिरकत की.  केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री ने कहा कि,  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 20 साल के राजनीतिक जीवन को देश व आमजन के लिए समर्पित बताया. इस सम्मेलन में उद्यमी, व्यापारी, अधिवक्ता, डाक्टर, समाजसेवी, शिक्षक, सीए, इंजीनियर, सामाजिक क्षेत्र में जनहितार्थ उत्कृष कार्य करने वाले लोगों सहित भाजपा कार्यकर्ता, पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधि सम्मिलित हुए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- विवाहिता से मिलने हरियाणा से दोस्तों के साथ झुंझुनूं आया आशिक, ग्रामीणों ने धुन दिया
प्रबुद्ध जन सम्मेलन को संबोधित करते हुए केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि मोदी @20 पुस्तक बताती है कि नरेंद्र मोदी ने अपनी प्रशासनिक क्षमता से किस प्रकार देश के आम नागरिकों की आकांक्षाओं, आवश्यकताओं और जरूरतों को पूरा करने का प्रयास किया है. साथ ही आने वाली कठिनाइयों को सहजता के साथ दूर भी किया है. मौजूदा समय में नरेंद्र मोदी एक ऐसे राजनीतिक शख्सियत हैं, जिन्होंने राजनीतिक पटल के साथ सामाजिक परिवर्तन, आर्थिक उन्नयन और विदेश नीति में भी भारत की मजबूती का लोहा मनवाया है. उसे समाज के सामने लाने का यह पुस्तक ''मोदी @20'' एक सफल प्रयास है.


यह भी पढे़ं- दो भाइयों के विधवा भाभी से थे अवैध संबंध, अय्याशी के चक्कर में बड़े भाई को काट डाला
इसके बाद बालोतरा में ''मोदी @20'' के तहत आयोजित प्रबुद्ध जन सम्मेलन को संबोधित करते हुए केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने गुजरात के मुख्यमंत्री और देश के प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी के 20 साल के राजनीतिक जीवन की उपलब्धियां बताई. कैलाश चौधरी ने कहा कि वर्तमान में देश हर क्षेत्र में चहुंमुखी विकास कर रहा है. केंद्र सरकार की कई उपलब्धियों का जिक्र करते हुए कैलाश चौधरी ने मेक इन इंडिया, स्वच्छता मिशन, डिजिटल इंडिया, प्रधानमंत्री आवास योजना को केंद्र सरकार की बड़ी उपलब्धि बताया. कोविड काल में लोगों को मुफ्त राशन वितरण, सबसे तेजी से देश में हुए कोविड टीकाकरण को केंद्र सरकार की सुशासन की देन बताया. उन्होंने कहा कि हर घर नल हर घर जल योजना से देश के करोड़ों लोगों को पेयजल संकट से निजात मिली है. उज्जवला योजना से महिलाओं को धुंए से मुक्ति दिलाने का काम सरकार ने किया है.
नॉट यह खबर हाईपर लोकल के लिए है.