Barmer news: विधानसभा में शपथ लेने के बाद पहली बार बाड़मेर पहुंचने के बाद विधायक डॉ प्रियंका चौधरी राजकीय जिला अस्पताल पहुंची और विधायक प्रियंका चौधरी ने आज अचानक बाड़मेर के जिला अस्पताल में इमरजेंसी वार्ड पोस्ट ऑपरेटिव वार्ड का सहित व्यवस्थाओं का जायजा लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

व्यवस्था पर नाराजगी 
 इस दौरान अस्पताल में सफाई व्यवस्था पर नाराजगी जाहिर करते हुए सफाई सुधारने के निर्देश दिए. इस दौरान विधायक प्रियंका चौधरी ने अस्पताल अधीक्षक डॉक्टर बी एल मंसूरिया के साथ जिला अस्पताल के वार्डों में भर्ती मरीजों के पास पहुंची और उनसे मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य व जांच और इलाज के बारे में जानकारी ली.


क्या कहा विधायक ने ?
साथ ही डॉक्टर प्रियंका चौधरी ने कहा कि अस्पताल के अंदर पहुंचने वाले हर मरीज को यह विश्वास होना चाहिए कि वह अस्पताल पहुंचा है और अस्पताल में उसे बेहतर इलाज मिलेगा इसके साथ ही डॉक्टर प्रियंका चौधरी ने कहा कि यह बड़े दुख की बात है कि बाड़मेर की राजकीय चिकित्सालय में महिला वार्ड के अंदर जहां प्रसव के बाद एक-एक बेड के बाद पर दो-दो मरीजों को सुलाया जाता है.


इमरजेंसी वार्ड बनाने की बात 
जो की बहुत दुखद है और इसके अंदर आवश्यक सुधार के लिए आज अधिकारियों के साथ बैठक कर सुधार करने की दिशा में कदम उठाया जाएगा. वही डॉक्टर प्रियंका चौधरी ने कहा कि बाड़मेर जिला अस्पताल के अंदर जो इमरजेंसी वार्ड है वह बहुत छोटा है और अस्पताल के पीछे बना हुआ है इसको तत्काल अस्पताल की इंटरेस्ट के ऊपर बनाकर उसके अंदर सभी अत्याधुनिक सुविधाएं माहिया करवाते हुए जो 10 बेड बनाए गए हैं उसको बढ़कर बाद इमरजेंसी वार्ड बनाया जाएगा.


अस्पताल को जरूरी दिशा निर्देश
आपको बता दें बाड़मेर की विधायक डॉ प्रियंका चौधरी शपथ लेने के बाद पहली बार बाड़मेर के जिला अस्पताल पहुंची. जहां उन्होने अस्पताल में सफाई व्यवस्था को लेकर घोर जताई. साथ ही ल वहां मौजूद लोगों से बातचीत भी की और मरीजों का हाल जाना. साथ ही विधायक ने  जिला अस्पताल को जरूरी दिशा निर्देश भी दिए. 


यह भी पढ़ें: SMS अस्पताल के सर्जरी विभाग डॉक्टरों ने युवती के दाहिने ब्रेस्ट से निकाली 13 किलो की गांठ