Sheo, Barmer News: जिले के सरहदी गिराब थाना क्षेत्र में एक फॉर्च्यूनर गाड़ी के आगे पशु आने से और संतुलित होकर पलटी खा गई. हादसे में सरपंच जवाई और सास की दर्दनाक मौके पर ही मौत हो गई. कोई गाड़ी में सवार तीन अन्य लोग घायल हो गए, जिनको स्थानीय लोगों ने बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां गंभीर घायल एक महिला को जोधपुर रेफर कर दिया. अन्य दो घायलों इलाज चल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार, जैसलमेर जिले के छतागढ़ ग्राम पंचायत सरपंच गुलाबा राम अपनी पत्नी के साथ ससुराल सिहड़ार रिटायरमेंट समारोह कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आए हुए थे और कार्यक्रम के बाद सास ससुर और पत्नी के फॉर्च्यूनर कार में सवार होकर खबडाला गांव स्थित पालिया (छोटा मंदिर) दर्शन करने के लिए आए थे.



दर्शन करने के बाद वापस जैसलमेर की तरफ लौट के दौरान पिपरली गांव की सरहद में सड़क पर फॉर्च्यूनर गाड़ी के आगे अचानक की मवेशी आने से असंतुलित होकर पलटी खा गई. हादसे में सरपंच गुलाबा राम और सास तीजो देवी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं सरपंच की पत्नी बाजू देवी ससुर पठाना राम और अन्य एक घायल हो गये, जिनको स्थानीय लोगों ने बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल भर्ती करवाया जहां से पत्नी बाजू देवी की हालत गंभीर होने के चलते जोधपुर रेफर कर दिया. 



हादसे की जानकारी मिलने के बाद गिराब थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों ही शवों को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है, जिनका सुबह मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. हादसे के बाद गिराब थानाधिकारी देवी सिंह भी जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों से पूरे हादसे की जानकारी ली. 



क्या है पुलिस का कहना
गिराब थानाधिकारी देवी सिंह का कहना है कि फॉर्च्यूनर गाड़ी में सात लोग सवार थे जिसमें से दो लोगों की मौत हो गई है. वहीं तीन लोग घायल हुए हैं और दो मासूम बच्चियां साथ में थी, वह सुरक्षित है. परिजनों की रिपोर्ट मिलने के बाद मामला दर्ज कर कानूनी कार्यवाही की जाएगी. फिलहाल पुलिस हादसे की जांच में जुट गई है.