Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर जिले के बालोतरा में चार दिन पहले बाइक सवार को कार से टक्कर मारने और धारदार हथियार से हमला करने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. हमले में घायल हुए व्यक्ति का इलाज जोधपुर के एमडीएम हॉस्पिटल में चल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- 17 मांगों को लेकर मुस्लिम प्रतिनिधि मंडल ने CM के नाम तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन



बालोतरा थाना के सब इंस्पेक्टर उमेश विश्नोई ने बताया कि बालोतरा निवासी मोइनुद्दीन 2 अक्टूबर की रात को तीन साथियों के साथ बाईक पर घर जा रहा था. इतने में पीछे आई सफेद रंग की क्रेटा कार में सवार बदमाशों ने बाइक को टक्कर मारकर चारों को गिरा दिया.


 



इसके बाद बदमाशों ने धारदार हथियार से मोइनुद्दीन के कान, नाक, सिर पर हमला किया. 3 अक्टूबर को एमडीएम हॉस्पिटल में पुलिस ने मोइनुद्दीन के पर्चा बयान लिए. पुलिस ने बयान के आधार पर बीएनएस की धाराओ में मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की. आरोपियों को पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दी गई.


 



आरोपियों की तलाश के लिए परंपरागत पुलिसिंग, तकनीकी और सूचना के आधार पर तीन आरोपियों को डिटेन किया. आदम खान पुत्र गफूर खान, सुमार खान पुत्र ईशाक खान, रतन खान पुत्र आरबा खान सभी निवासी जसे का गांव पुलिस थाना शिव जिला बाड़मेर से पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया.


 



मामले में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश करने के साथ पूछताछ की जा रही है. आरोपियों को कोर्ट में पेश कर पीसी रिमांड पर लिया जाएगा. कार्रवाई में हेड कॉन्स्टेबल करनाराम, कॉन्स्टेबल रूपाराम, देवाराम शामिल रहे. आदम खान के खिलाफ रामसर में पहले से एक मामला दर्ज है.