Chohtan, Barmer: बाड़मेर जिले में लगातार अवैध मादक पदार्थों की धरपकड़ के लिए अभियान जारी है. चौहटन थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए डेढ़ क्विंटल अवैध डोडा पोस्त बरामद करने में सफलता हासिल की है. वहीं दो आरोपी फरार होने में कामयाब हो गए जिनकी पुलिस टीमें लगातार तलाश कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार चौहटन वृत क्षेत्र में सीओ धर्मेंद्र डूकिया को गश्त के दौरान संदिग्ध पिकअप गाड़ी नजर आई. जिसका पीछा किया तो आरोपी पिकअप गाड़ी को लेकर भाग गया. जिसके बाद चौहटन सीओ धर्मेन्द्र डूकिया व थानाधिकारी भुटाराम के नेतृत्व में पुलिस की दो टीमों ने क्षेत्र में नाकेबंदी कर तलाश शुरू की.


50 किलोमीटर निरंतर पीछा करने के बाद गंगाला सरहद में पुलिस की टीम को संदिग्ध पिकअप गाड़ी नजर आई. अवैध डोडा पोस्त तस्करों को फिर से पुलिस द्वारा पीछा करने पर तस्करों की पिकअप गाड़ी धोरों में फंस गई. जिसके बाद पिकअप में सवार दो डोडा पोस्त तस्कर गाड़ी को छोड़कर पैदल ही फरार हो गए. पुलिस ने तस्करों को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं आए. 


पुलिस ने पिकअप गाड़ी की तलाश की तो पिकअप गाड़ी में 8 कट्टों में भरे हुए डोडा पोस्त बरामद हुए. थाने ले जाकर वजन किया गया तो 8 कट्टों में भरे 156 किलो डोडा पोस्त को जब्त कर आरोपी पिकअप मालिक रमेश कुमार पुत्र लाखाराम फरार हुए दो तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं फरार तस्करों को पकड़ने के लिए पुलिस ने अलग-अलग टीमों का गठन कर सर्च अभियान को तेज कर दिया है. साथ ही मामले की जांच की जा रही है.


यह भी पढ़ेंः मालपुरा में एक विधवा का आरोप, बोली- ससुरालवाले उठा ले गए मेरा बच्चा


यह भी पढ़ेंः जयपुर में चाची ने रात में करवाया भतीजी का गैंगरेप, बनाया अश्लील वीडियो