जयपुर में चाची ने रात में करवाया भतीजी का गैंगरेप, बनाया अश्लील वीडियो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1660457

जयपुर में चाची ने रात में करवाया भतीजी का गैंगरेप, बनाया अश्लील वीडियो

Chomu, Jaipur News: राजस्थान के जयपुर जिले के कालवाड़ में एक चाची ने अपनी सगी नाबालिग भतीजी का गैंगरेप करवाया. फिलहाल चाची सहित सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. 

जयपुर में चाची ने रात में करवाया भतीजी का गैंगरेप, बनाया अश्लील वीडियो

Chomu, Jaipur News: जयपुर जिले के कालवाड़ थाना इलाके में नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है. 17 वर्षीय छात्रा को उसी के एक दोस्त ने अपने साथियों के साथ मिलकर नशीला पदार्थ पिलाकर वारदात को अंजाम दिया है.

मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी विष्णु शर्मा को गिरफ्तार किया है. पूरी घटना कालवाड़ थाना क्षेत्र के बुगालिया गांव की है. झोटवाड़ा एसीपी प्रमोद कुमार स्वामी ने बताया कि घटना 17 फरवरी की है. बिचपड़ी निवासी विष्णु शर्मा युवक की 12वीं क्लास में पढ़ने वाली बुगालिया निवासी 17 वर्षीय नाबालिक छात्रा से बातचीत होती थी और दोनो में दोस्ती हो गई.

नाबालिग की चाची भी आरोपी विष्णु शर्मा के संपर्क में थी. 17 फरवरी की रात को चाची ने आरोपी से मिलने का दबाव बनाया. चाची की शह पर नाबालिक ने रात को परिवार को साजिश के तहत नींद की गोलियां खिला दी और रात करीब 10:30 बजे आरोपी विष्णु के पास भेज दिया. आरोपी उसे अपने दोस्त के घर ले गया और उसे नशीला पदार्थ पिला दिया.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में फिर आया आंधी-तूफान, बारिश का येलो अलर्ट जारी

नाबालिक छात्रा बेहोश हो गई तब युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर बेहोश छात्रा से बारी बारी रेप की घटना को अंजाम दिया और मोबाइल में अश्लील वीडियो बना लिया. इसके बाद सभी युवक पीड़िता को वही छोड़ कर भाग गए.

होश में आने पर किसी तरह युवती घर पहुंची और परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी. नाबालिक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने नाबालिक की चाची सहित सात लोगों के खिलाफ गैंगरेप सहित विभिन्न धाराओं के तहत नामजद मामला दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. फिलहाल पुलिस ने घटना के मुख्य आरोपी विष्णु शर्मा को गिरफ्तार किया है. 

यह भी पढ़ेंः रामप्रसाद मीणा मौत मामला: 3 दिन बाद भी नहीं हुआ अंतिम संस्कार, धरने पर जमा परिवार

 

Trending news