Barmer News: बाड़मेर जिले के रीको थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क सामने आया, जहां बाड़मेर सिणधरी स्टेट हाईवे पर निर्माणाधीन बाईपास के पास एक डंपर ने बाइक सवार को कुचल दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने के बाद रीको थानाधिकारी देवाराम पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.


यह भी पढे़ं- Aaj Ka Rashifal: वृषभ-सिंह-मकर पर छप्परफाड़ धन की बारिश आज, मिथुन-तुला रह सकते परेशान, पढ़ें राशिफल


 


जानकारी के अनुसार सिणधरी रोड पर बन रहे बाईपास के पास एक डंपर ने हाईवे को क्रोस करने के दौरान सिणधरी की तरफ से आ रहे बाइक सवार को चपेट में ले लिया. और सिर कुचलने से दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया. वहीं हाईवे के किनारे खड़े वाहन चालक और स्थानीय लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और रीको थाना पुलिस को हादसे की सूचना दी. 


रीको थाना पुलिस ने डंपर क्षतिग्रस्त बाइक को जब्त कर थाने लाकर खड़ा करवाया और शव को कब्जे में बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. मृतक बाइक सवार युवक की शिनाख्त रामसिंह पुत्र टीलसिंह पातानियों की ढाणी महाबार के रूप हुई, जिसके बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी है. परिजनों रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्यवाही शुरू कर मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द करेगी. वही रीको थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर फरार डंपर चालक तलाश शुरू कर दी है.


पढ़ें बाड़मेर की एक और खबर


Barmer Crime News: सड़क के किनारे संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव,शहर में फैली सनसनी
राजस्थान के बाड़मेर शहर के रीको थाना क्षेत्र के इंडस्ट्रीज एरिया में सड़क के किनारे एक व्यक्ति का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से सनसनी फैल गई और मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना मिलने के बाद रीको थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.


संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से सनसनी
जानकारी के अनुसार रीको थाना पुलिस को सूचना मिली कि इंडस्ट्रीज एरिया में सड़क के किनारे सुबह एक अज्ञात व्यक्ति शव पड़ा है जिसके बाद रीको थाना पुलिस मौके पर पहुंची घटनास्थल का मौका मुआवना किया. सड़क के किनारे संदिग्ध अवस्था में शव मिलने के मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया.