प्रमोद प्रेमी के गाने 'झकोरा मारे झुलनी' ने फैंस के बीच खूब मचाई खलबली, क्या आपने सुना ये भोजपुरीया सॉन्ग?
Advertisement
trendingNow12258036

प्रमोद प्रेमी के गाने 'झकोरा मारे झुलनी' ने फैंस के बीच खूब मचाई खलबली, क्या आपने सुना ये भोजपुरीया सॉन्ग?

Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री में जबरदस्त स्टार्स के साथ-साथ बेहतरीन सिंगर्स की कमी नहीं हैं, जिनमें से एक प्रमोद प्रेमी यादव का नाम भी शामिल है, जिनके गाने फैंस के बीच ताबड़तोड़ व्यूज बटोरने के साथ-साथ खूब धमाल भी मचाते हैं. उनका एक ऐसा ही गाना तेजी से वायरल हो रहा है. 

Bhojpuri Song

Pramod Premi Yadav Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी कई बेहतरीन सिंगर्स हैं, जिनके गाने सोशल मीडिया से लेकर फैंस के बीच छाए रहते हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. इस लिस्ट में भोजपुरी एक्टर और सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव का नाम भी शामिल है, जिन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में काम करने के साथ-साथ अपने कई शानदार म्यूजिक एल्बम से फैंस का दिल जीता है. उनके गाने अक्सर फैंस के बीच धूम मचाते हैं. 

हाल ही में प्रमोद प्रेमी यादव का एक ऐसा ही शानदार गाना 'झकोरा मारे झुलनी' सोशल मीडिया पर खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में प्रमोद प्रेमी यादव के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा सिंह नजर आ रही हैं, जो साड़ी में अपनी दिलकश अदाओं और दमदार डांस मूव्स से फैंस के दिलों पर छुरियां चला रही हैं. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों की कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, जो फैंस को भी खूब भा रही है. 

fallback

गाने ने जीता फैंस का दिल 

प्रमोद प्रेमी यादव का ये गाना 'झकोरा मारे झुलनी' तीन महीने पहले ही रिलीज हुआ है, जिसने आते ही फैंस के बीच अपनी जबरदस्त जगह बना ली और व्यूज के मामले में कई भोजपुरी गानों के भी रिकॉर्ड तोड़ दिए. ये गाना तीन महीने से यूट्यूब के टॉप ट्रेंडिंग में बना हुआ है. गाने के वीडियो में प्रमोद प्रेमी यादव अपने प्यार का इजहार महिमा सिंह से करते नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में प्रमोद महिमा की तारीफ करते नजर आ रहे हैं और उनको रिझाने की कोशिश कर रहे हैं. 

धूम मचा रहा पवन सिंह का गाना 'धनी हो सब धन', VIDEO पर व्यूज देख उड़ जाएंगे होश

गाने के वीडियो पर आए जबरदस्त व्यूज 

प्रमोद प्रेमी यादव के इस सुपरहिट गाने को उन्होंने खुद भोजपुरी सिंगर करिश्मा कक्कर के साथ मिलकर गाया है. गाने के बोल श्‍याम जी ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक एससीवी ने दिया है और वीडियो को रवि पंडित ने डायरेक्ट किया है. तीने महीने अंदर ही गाने के वीडियो ने 26 मिलियन से ज्यादा व्यूज बटोर लिए हैं. इसके साथ गाने के वीडियो पर लाखों की संख्या में लाइक और कमेंट्स भी आ रहे हैं, जिसमें फैंस गाने की खूब तारीफ कर रहे हैं. 

Trending news