Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2144379
photoDetails1rajasthan

Aaj Ka Rashifal: वृषभ-सिंह-मकर पर छप्परफाड़ धन की बारिश आज, मिथुन-तुला रह सकते परेशान, पढ़ें राशिफल

Aaj Ka Rashifal: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

मेष राशि के जातक आज एक से अधिक स्रोत से आय कमाएंगे और इनकी आय में बढ़ोतरी होगी. बिजनेस में दमदार फायदा होगा. बचत की योजना पर पैसे लगाएंगे. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है.

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. आज इनकी आय बढ़ेगी लेकिन इनका खर्च भी अच्छा खासा होगा. धार्मिक कामों में मन लगेगा. परिवार के किसी सदस्य से मदद ले सकते हैं. भाई बहनों का साथ मिलेगा.

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज किसी दोस्त को उधार पैसे देने पड़ सकते हैं. राजनीति में काम कर रहे लोगों को ही कोई चुगली कर सकता है. परिवार के लोगों की सलाह पर ध्यान दें. आज आपको सम्मान मिल सकता है.

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. आज किसी के भी कहने में आकर आपको लड़ाई झगड़ा नहीं करना है. खोई हुई वस्तु प्राप्त होगी. पार्टनर के सहयोग से तरक्की के रहने वाले काम करेंगे. विरोधी किसी बात से नाराज हो सकते हैं.

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार है. आज इन्हें संपत्ति मिल सकती है. आज यह जमीन, नया घर, दुकान आदि खरीद सकते हैं. मां के लिए सरप्राइज गिफ्ट खरीद सकते हैं. अचानक किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. नौकरी में जल्दबाजी में काम ना करें वरना बहुत नाराज हो सकते हैं.

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन भाग-दौड़ भरा हो सकता है. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. पिताजी की कोई बात खराब लग सकती है. जल्दबाजी में कोई फैसला ना लें.

तुला राशि

7/12
तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. मनमर्जी के कारण आज यह परेशान रहेंगे. आज आपके काम समय से पूरे नहीं होंगे. नौकरी में बदलाव की इच्छा रखने वाले लोग बदल सकते हैं. घर पर कोई मेहमान आ सकता है.

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के आज तरक्की के मार्ग खुलेंगे. आज इनकी आय बढ़ेगी. आज आपको बचत योजना पर काम करना है. बच्चों की जिद सोच समझकर पूरी करें. वर्कप्लेस पर किसी के कहने में आकर कोई फैसला ना लें. पार्टनर के साथ घूमने फिरने का प्लान बना सकते हैं.

धनु राशि

9/12
धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार है. किसी से भी उधार पैसा ना लें. पार्टनर के करियर में आ रही दिक्कतों को लेकर कोई कदम उठा सकते हैं. पार्टनर से व्यवहार अच्छा रखें. वरना रिश्तों में खटास आ सकती है.

मकर राशि

10/12
मकर राशि

मकर राशि के जातकों के लिए आज तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे. आज इन्हें नई संपत्ति मिल सकती है. किसी से भी बहसबाजी ना करें. नौकरी कर रहे लोगों को प्रमोशन मिल सकता है. घूमने फिरने का प्लान बना सकते हैं. मन की इच्छा पूरी होगी.

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. आज यह पुरानी योजनाओं पर काम करेंगे. पार्टनरशिप में काम करने वाले लोग सतर्क रहें.

मीन राशि

12/12
मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. आज वर्कप्लेस पर इनकी तारीफ होगी. इन्हें नया पद भी मिल सकता है. परिवार में चल रही कलह सिरदर्दी बनेगी. संपत्ति का सौदा करते समय सतर्क रहने की जरूरत है.