Rajasthan News: बालोतरा जिले के सिणधरी थाना क्षेत्र में बीते दिनों प्रेमिका द्वारा अपने प्रेमी को घर बुलाकर परिजनों के साथ मिलकर बेरहमी से मारपीट कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी प्रेमिका सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया है. वहीं, अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


प्रेमिका ने रात को बुलाया अपने घर
सिणधरी थानाधिकारी सुरेश कुमार ने बताया कि 27 जुलाई की रात्रि को सड़ा झुंड गांव में एक युवक को घर में बंधक बनाकर रात भर मारपीट कर हत्या करने के मामले की सूचना मिली थी, जिस पर बालोतरा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, सिवाना डीएसपी,बायतु डीएसपी, बालोतरा पुलिस की डीएसटी जोधपुर से एमओबी टीम मौके पर पहुंची थी, लेकिन उससे पहले ही आरोपियों ने शव को पिकअप गाड़ी में डालकर सिणधरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में फेंक कर फरार हो गए थे. इस पूरे मामले में जांच पड़ताल कर पुलिस में आरोपी प्रेमिका व उसके माता-पिता सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया है, जहां पुलिस आरोपियां से गहन पूछताछ करने में जुटी हुई है. 



प्रेमी को बंधक बनाकर रात भर की मारपीट
प्रारम्भिक पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि युवक मगाराम पुत्र हनुमान राम की प्रेमिका जेठी ने फोन कर रात्रि में अपने घर पर बुलाया और उसके बाद उसके परिजनों व पड़ोसियों ने घर में बंधक बनाकर रात भर उसके साथ पेशाब पिलाकर मारपीट की. वहीं, हत्या के बाद साक्ष्य को मिटाने के लिए शव को पिकअप गाड़ी में डालकर सिणधरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में फेंक कर फरार हो गए थे. फिलहाल, पुलिस की अलग-अलग टीमें इस घटना में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास में जुटी हुई है. 



ये भी पढ़ें-Weather Update: राजस्थान में मानसून की आंख मिचौली! 19 जिलों के लिए बारिश का अलर्ट