Barmer News: बाड़मेर पुलिस अब नशेड़ियों के ख़िलाफ़ सख़्ती से पेश आ रही है बीती रात शहर भर में ऑपरेशन मदमस्त चलाकर पुलिस की अलग अलग टीमों ने सार्वजनिक स्थानों पर दबिश देकर तीस शराबियों को गिरफ़्तार किया है वही कई स्पा सेंटर पर भी छापा मार कर दस युवतियों को भी दस्तयाब किया है. कार्रवाई के दौरान शराबी पुलिस के आगे हाथ जोड़कर छोड़ने के लिए मिन्नते करते नजर आए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बाड़मेर DSP रमेश कुमार शर्मा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र सिंह मीना के निर्देशन में कोतवाली, सदर व रिको थाना पुलिस की अलग अलग टीमों ने पुलिस लाइन व आरएसी के जवानों के साथ एक साथ अलग-अलग सार्वजनिक स्थानों व शराब की दुकानों पर दबिश दी गई जंहा पर शराब पी रहे तीस लोगो को गिरफ्तार किया है वही शहर भर में संचालित हो रहे स्पा सेंटर में भी अनैतिक गतिविधियों की शिकायतों के बाद आज छापेमारी कर दस युवतियों को भी हिरासत में लिया है. 



उनसे गहन पूछताछ कर दस्तावेजों की जा रही हैं इसके अलावा बाड़मेर शहर में शराब पीकर उत्पात मचाने वाले आठ लोगों को भी पुलिस ने गिरफ़्तार किया है. शहर में क़ानून व्यवस्था बनाए रखने पर नशे पर लगाम लगाने के लिए इस तरह की कार्यवाही लगातार जारी रहेगी पुलिस ने आम जन से ही सार्वजनिक स्थानों पर शराब नहीं पीने की अपील की है अन्यथा उनके ख़िलाफ़ सख़्त क़ानूनी कार्रवाई की जाएगी.



Happy Dussehra 2024 Wishes: अधर्म का नाश, धर्म की जीत... विजयादशमी पर इन संदेशों को भेजकर अपनों को दें शुभकामनाएं




ये भी पढ़ें- Rajasthani Marwari Horse: नई तकनीक से हुआ मारवाड़ी घोड़ी 'राज-हिमानी' का ऐतिहासिक जन्म, जानें ब्रीड से लेकर कीमत तक सब कुछ 




राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!