Barmer: बाड़मेर जिले के गुड़ामालानी थाना से 15 लाख रुपए के गहने चोरी होने का मामला सामने आया था, क्षेत्र के बारूड़ी गांव में चार माह पहले एक रहवासी घर से चोरी की थी. जिसका गुड़ामालानी थाने में मामला भी दर्ज हुआ मामले के चार माह बीत जाने के बावजूद भी गुड़ामालानी पुलिस आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा पाई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्रवाई नहीं होने से परेशान पीड़ित परिवादी पिछले 4 माह से पुलिस थाने के चक्कर पर चक्कर लगा रहा है इतना ही नहीं परिवादी ने जिला पुलिस अधीक्षक से भी कई बार फरियाद लेकर मामले में न्याय की गुहार लगाई है,


 लेकिन गुड़ामालानी पुलिस मामले के 4 माह बीत जाने के बावजूद भी हाथ पर हाथ धरे बैठी है परिवादी ने पुलिस अधीक्षक और एसडीएम को परिवाद देकर पुलिस पर मामले में कार्रवाई नहीं करने का भी आरोप लगाया है. 5 दिनों में कार्रवाई नहीं होने पर परिजनों व समाज के लोगों के साथ धरने पर बैठने की भी चेतावनी दी है.


बता दें की बारूड़ी गांव निवासी नारायणलाल विश्नोई के घर से 29 दिसंबर को चोरों ने साइलेंट कटर से कमरे का ताला तोड़कर कमरे में रखी पेटी में से शादी के लिए बनाकर रखे गहने चुरा लिए थे. घटना के बाद पुलिस ने मामला तो दर्ज कर दिया. लेकिन 4 माह बाद भी पुलिस जांच का बहाना बनाएं बैठी है, ना तो मामले में जांच हो रही है और ना ही आरोपियों का अभी तक पुलिस कोई सुराग लगा पाई है.


पुलिस उप अधीक्षक शुभकरण ने बताया कि मामले में गुड़ामालानी थाना अधिकारी जांच कर रहे हैं टीम का भी गठन किया हुआ है जो जांच कर रही है जल्द मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर खुलासा किया जाएगा.


लेकिन बड़ा सवाल उठता है कि आखिर पुलिस 4 माह बीत जाने के बावजूद भी मामले को ठंडे बस्ते में डाल कर क्यों बैठी है? परिवादी करीब 7 बार पुलिस अधीक्षक से मिलकर न्याय की मांग कर चुका है लेकिन फिर भी कार्रवाई क्यों नहीं हो पा रही है यह बड़ा सवाल है?क्या इस घटना का गुड़ामालानी पुलिस पर्दाफाश कर पाएगी या राज का राज ही रह जाएगा.


ये भी पढ़ें- CM Ashok Gehlot: सीएम गहलोत उदयपुर दौरे पर मावली को दी खुशखबरी, कहा- 40 साल पुराना रिश्ता है इस मिट्टी से..