Chohtan: बाड़मेर जिले में अवैध हथियारों की तस्करी रोकथाम को लेकर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव के निर्देशन में जिले भर में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई  की गई.  पुलिस ने  सेड़वा थाना पुलिस ने अपहरण व फायरिंग करने के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की . 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- Photos: महरीन काजी ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, फैंस बोले- अतहर साहब की किस्मत खुल गई


पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक चोरी की कार और अवैध हथियार भी बरामद किया. मामले की जांच कर रहे सेड़वा थाना अधिकारी जेठाराम ने बताया कि, आरोपी दिनेश कुमार ने अपने साथियों के साथ मिलकर 5 जून को सेड़वा थाना क्षेत्र में अपहरण व फायरिंग करने की वारदात को अंजाम दिया था, जिसके बाद से ही वह लगातार फरार चल रहा था. पुलिस ने अब आरोपी को गिरफ्तार कर उससे गहन पूछताछ की, जिसमें उसकी निशानदेही से एक चोरी की क्रेटा कार, दो पिस्टल,तीन मैगजीन व 8 जिंदा कारतूस भी पुलिस को बरामद करने में सफलता मिली .


इसके अलावा पुलिस आरोपी से हथियारों क लेकर भी  पूछताछ कर रहै, साथ ही पता लगाने के प्रयास कर रही है आखिर आरोपी ने हथियार कहां से खरीदे है.  बता दें कि, आरोपी दिनेश कुमार चित्तौड़गढ़ जिले में भी एनडीपीएस के मामले में फरार चल रहा था.  साथ ही आले दर्जे का बदमाश और मादक पदार्थों का तस्कर है, जिसकी पुलिस को काफी समय से तलाश थी .


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.