Himachal News: मंडी के सरकाघाट में कुएं में डूबकर पति-पत्नी की मौत, पीछे छुट गए बेटा और बूढ़ी मां
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2446123

Himachal News: मंडी के सरकाघाट में कुएं में डूबकर पति-पत्नी की मौत, पीछे छुट गए बेटा और बूढ़ी मां

Mandi News: मंडी जिला के सरकाघाट में कुएं में डूबकर पति-पत्नी की मौत हो गई है. पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवा शव को परिजनों के हवाले किया. डीएसपी सरकाघाट संजीव गौतम ने मामले की पुष्टि की है.

Himachal News: मंडी के सरकाघाट में कुएं में डूबकर पति-पत्नी की मौत, पीछे छुट गए बेटा और बूढ़ी मां

Mandi News: मंडी जिला के सरकाघाट उपमंडल के तहत आने वाली ग्राम पंचायत रखोह के कलोह गांव में बुधवार सुबह एक दर्दनाक हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार 45 वर्षीय संजीव कुमार पुत्र नानक चंद अपने घर के पास वाले कुएं में पानी भरने गया. यह कुआं करीब 35 फीट गहरा है और पानी से लगभग आधा भरा हुआ था. 

Kangana Ranaut Video: कंगना रनौत तीनों कृषि कानून को लेकर दिए बयान पर लिया यूटर्न, लिए अपने शब्द वापस

संजीव कुमार का अचानक पैर फिसल गया और वह कुएं में जा गिरा. बहुत देर तक जब संजीव वापिस घर नहीं लौटा तो उसकी पत्नी नीलम कुमारी भी कुएं के पास पहुंची और उसने अपने पति को डूबा हुआ देखा. पत्नी ने अपने पति को बचाने की कोशिश की तो उसका भी पैर फिसल गया और वह भी कुएं में जा गिरी. काफी समय तक जब संजीव और नीलम घर नहीं पहुंचे तो संजीव की 72 वर्षीय बुजुर्ग मां लीला देवी कुएं के पास पहुंची.

लीला देवी ने दोनों को डूबा हुआ देखा तो उसके होश फाख्ता हो गए. उसने चिल्ला कर गांव वालों से मदद मांगी। गांव वालों ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद दोनों को कुएं से बाहर निकाला लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर आकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

पीछे छुट गए बेटा और बूढ़ी मां
मृतक संजीव कुमार रखोह पंचायत का वार्ड पंच था और उसकी पत्नी नीलम कुमार आशा वर्कर थी. इनका एक 21 वर्षीय बेटा है जो एम. फार्मा की पढ़ाई कर रहा है. इसके अलावा घर पर 72 वर्षीय बुजुर्ग मां है. अब इस परिवार में सिर्फ बुजुर्ग मां और नौजवान बेटा ही रह गए हैं. इस घटना से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है.

पुलिस कर रही जांच
डीएसपी सरकाघाट संजीव गौतम ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

रिपोर्ट- नितेश सैनी, मंडी

Trending news