Gudamalani: बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना क्षेत्र के चालकना सरहद में एक प्रिंसिपल के साथ जानलेवा हमला कर मारपीट करने का मामला सामने आया है. प्रिंसिपल को गंभीर घायल अवस्था में धोरीमन्ना के सरकारी अस्पताल लाया गया, जहां उपचार चल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार, गोड़ा प्रिंसिपल भीखाराम अपने घर से रवाना होकर स्कूल के लिए मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे थे. इस दौरान रास्ते में पीछे से आई ब्लैक क्लर की स्कॉर्पियो गाड़ी ने प्रिंसिपल को जान से मारने की नियत से मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी. 


यह भी पढे़ं- पानी की टंकी-दलित छात्र की मौत, कैसे गरमाई सियासत, पढ़ें जालोर से ग्राउंड रिपोर्ट


प्रिंसिपल नीचे गिर गए. उसके बाद बदमाशों ने लोहे के सरिए डंडों और धारदार हथियारों से हमला कर बेरहमी से मारपीट कर प्रिंसिपल को गंभीर रूप से घायल कर दिया और मरा हुआ समझकर आरोपी वहां से फरार हो गए. इसके बाद प्रिंसिपल भीखाराम को गंभीर घायल अवस्था में धोरीमना के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.


सूचना के बाद धोरीमना पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना कर आरोपी हमलावरों की तलाश के लिए पुलिस ने नाका बंदी करवा कर तलाश शुरू कर दी है. वहीं पुलिस टीम ने दो ही बना अस्पताल पहुंचकर गंभीर घायल प्रिंसिपल से भी पूरे घटनाक्रम को लेकर जानकारी ली है.


बाड़मेर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढे़ं- एक्स के साथ 'पैचअप' करवा सकती हैं ये बातें, फिर मिल जाएगा आपका पुराना प्यार!


यह भी पढे़ं- आपकी ये आदतें ही बनाती हैं आपको कंगाल, गरुड़ पुराण में किया गया है जिक्र


यह भी पढे़ं- जालोर की घटना पर राजेन्द्र राठौड़ ने कहा- आवाज को लाठी के दम पर जबरन कुचला जा रहा


यह भी पढे़ं- Jalore Dalit Student Death: ग्रामीणों ने की पत्थरबाजी, पुलिस ने किया हल्के बल का प्रयोग