Barmer: उदयपुर की घटना के बाद से ही बाड़मेर जिले में लगातार हिंदूवादी संगठनों से जुड़े लोगों को जान से मारने की मिल रही धमकियों के बाद आज आक्रोशित हिंदू समाज के विभिन्न संगठनों के बैनर तले सैकड़ों लोगों ने हिंदू आक्रोश रैली निकालकर विरोध जताया और कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन करते हुए जिला कलेक्टर लोकबंधु को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा. तत्काल लोगों को फोन पर धमकियां देने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- 18 राष्ट्रीय जंबूरी रोहट पाली में, बाड़मेर से उल्लेखनीय सहभागिता सुनिश्चित हो- प्रजापत


बाड़मेर शहर के चौहटन रोड स्थित समाज कल्याण छात्रावास से शुरू हुई. हिंदूवादी संगठनों की आक्रोश रैली चौहटन चौराहे, महावीर सर्किल, ढाणी बाजार,रेलवे स्टेशन होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंची, जहां पर विरोध प्रदर्शन किया गया. इस दौरान हिंदूवादी संगठनों से जुड़े लोगों का कहना है कि लगातार जिहादी मानसिकता के लोग हिंदूवादी संगठनों से जुड़े लोगों को जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं. 


पुलिस में मामला दर्ज करवाने के बाद भी अब तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है और गहलोत सरकार इन मामलों को लेकर तुष्टीकरण की राजनीति कर रही है, जिसको लेकर हिंदूवादी संगठनों के लोगों में आक्रोश का माहौल है और समय रहते ऐसे जिहादी मानसिकता के असामाजिक तत्वों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई नहीं हुई, तो उग्र आंदोलन किया जाएगा.


Reporter: Bhupesh Acharya