Chauhatan: बाड़मेर जिले के चौहटन थाना क्षेत्र के वांकल सरा बस्ती में एक पति ने अपनी पत्नी का गला घोट कर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.  घटना की जानकारी मिलने के बाद चौहटन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर बाड़मेर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां पर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार, आटी गांव निवासी बाबूलाल की पुत्री कूटली की 8 महीने पहले चौहटन निवासी बंशी लाल के साथ शादी हुई थी. परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से ही पति लगातार दूसरी शादी करने की नियत से दहेज के लिए मारपीट कर प्रताड़ित कर रहा था. 


वहीं, दीपावली पर कूटली अपने पीहर आई थी, जिसके बाद 4 दिन बाद उसका पति बंशी लाल उसे वापस लेने आया था और 29 अक्टूबर की रात को गला घोट कर हत्या कर दी. 
 
इसके बाद सुबह जब पीहर पक्ष मौके पर पहुंचा तो कमरे में चारपाई पर मृत अवस्था में मिली. इसके बाद चौहटन थाना पुलिस को सूचना दी. पुलिस और एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया और शव को कब्जे में लेकर बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. परिजनों ने पति, सास, ससुर और ननद के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की रिपोर्ट दी है. 


यह भी पढ़ेंः सुजानगढ़ पहुंचे RLP सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल, 2023 विधानसभा चुनाव को लेकर दिया बड़ा बयान


चौहटन थानाधिकारी भूटाराम का कहना है कि परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज किया जा रहा है और मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.