धोरीमन्ना: बाड़मेर जिले में इन दिनों बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं, लगातार बेखौफ होकर आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. बुधवार शाम को बाछड़ाऊ कस्बे में गेटवे गाड़ी में सवार होकर आए बदमाशों ने एक मेडिकल संचालक रुक्मण राम की गाड़ी को टक्कर मारी और उसके बाद उसके साथ लाठियों मारपीट की. जब पीड़ित ने इस पूरे घटनाक्रम की धोरीमना थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई तो यह बात बदमाशों को नागवार गुजरी. रात को पीड़ित के मेडिकल स्टोर में जेसीबी से तोड़-फोड़ कर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. उसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 जानकारी के अनुसार मेडिकल संचालक रुक्मण राम ने बताया कि बुधवार शाम को वह अपना मेडिकल स्टोर बंद कर घर जा रहा था,  इस दौरान गेटवे और पिकअप गाड़ी में सवार होकर आए. महेश पुत्र बाबूलाल,लखाराम पुत्र बाबूलाल,बाबूलाल पुत्र नांगा राम सहित अन्य तीन चार लोग आए. उसकी गाड़ी को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया. उसके साथ लाठियों से मारपीट की. मेडिकल कलेक्शन के ₹14500 भी छीन कर ले गए. घटना के दौरान स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव किया. जिसके बाद आरोपी मेडिकल स्टोर जलाने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए.


 पीड़ित ने धोरीमन्ना थाने जाकर इस पूरे घटनाक्रम का मामला दर्ज करवाया. लेकिन पुलिस ने इस मामले को हल्के में लिया और बदमाशों ने देर रात्रि को रुक्मण राम के मेडिकल स्टोर को फिर से निशाना बनाते हुए जेसीबी से तोड़फोड़ की और पेट्रोल डालकर आग लगा दी. जिसके बाद मेडिकल स्टोर में रखी लाखों रुपए की दवाइयां जलकर नष्ट हो गई.


बाछड़ाऊ पुलिस चौकी से महज 500 मीटर की दूरी पर एक ही दिन में दो बार बदमाशों द्वारा बेखौफ होकर इस तरह की अपराधिक वारदातों को अंजाम देना इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि बाड़मेर जिले में बदमाशों मे पुलिस का कोई खौफ नहीं है. पुलिस चौकी के पास भी बेखौफ होकर बदमाश अपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं.


ये भी पढ़ें- खंडार: चंबल नदी में कूदा बुजुर्ग, बहता देख ग्रामीणों ने जिंदा निकाला बाहर