Pachpadra: बाड़मेर जिले में अवैध हथियारों का प्रचलन लगातार बढ़ता जा रहा है जो कानून व्यवस्था के लिए लगातार खतरा बनता जा रहा है. युवाओं में अवैध हथियारों का शौक उन्हें अपराध की ओर धकेल रहा है. आज कल्याणपुर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से अवैध देसी पिस्टल बरामद की. जिला पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव के निर्देश पर एएसपी नितेश आर्य,डीएसपी धनफूल मीणा के सुपर विजन में कल्याणपुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर ढाणी सांखला गांव में कार्रवाई करते हुए पुरुषोत्तम भाटी उर्फ आजाद पुत्र भीमाराम सरगरा निवासी अजीत को गिरफ्तार किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

थानाधिकारी कैलाशदान ने बताया कि पुलिस ने उसके पास से एक देसी पिस्टल बरामद की है. गौरतलब है कि कुछ दिन समदड़ी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आधा दर्जन युवकों को गिरफ्तार किया था और उनके पास से करीब 10 अवैध पिस्टल बरामद करने में सफलता हासिल की थी.


ये भी पढ़ें- राहुल गांधी का बड़ा हमला, कहा- मोदी जी 55 घंटे तो क्या 5 साल भी पूछताछ कर लें, मैं डरने वाला नहीं


बाड़मेर जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


 


अजित निवासी युवक अभी जोधपुर के कमला नेहरू नगर,न्यू पावर हाउस में रहता है पुलिस द्वारा वहां भी जांच की जा रही है. कल्याणपुर पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी से पूछताछ शुरू की. पुलिस द्वारा आरोपी ने अवैध हथियारों की खरीद सहित अन्य मामलों में भी बारीकी से पड़ताल की जा रही है. बाड़मेर जिले में बढ़ते अपराध,मादक पदार्थो की तस्करी के साथ अब अवैध हथियारों की बढ़ोतरी पुलिस के लिए चिंता व चुनोती बनती जा रही है.