राहुल गांधी का बड़ा हमला, कहा- मोदी जी 55 घंटे तो क्या 5 साल भी पूछताछ कर लें, मैं डरने वाला नहीं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1335197

राहुल गांधी का बड़ा हमला, कहा- मोदी जी 55 घंटे तो क्या 5 साल भी पूछताछ कर लें, मैं डरने वाला नहीं

Congress Mehangai Rally:  कांग्रेस की महंगाई रैली में बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी 55 घंटे तो क्या 5 साल भी पूछताछ कर लें, मैं डरने वाला नहीं हूं.

राहुल गांधी का बड़ा हमला, कहा- मोदी जी 55 घंटे तो क्या 5 साल भी पूछताछ कर लें, मैं डरने वाला नहीं
Congress Mehangai Rally: देश की राजधानी दिल्ली में आज कांग्रेस ने केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ महंगाई को लेकर हल्ला बोला. इस दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उनसे की गई ED की पूछताछ को लेकर कहा कि मुझे ED ने 55 घंटे बैठाया. मैं प्रधानमंत्री को बताना चाहता हूं कि आप कितने घंटे भी बैठा लो. मैं आपसे डरने वाला नहीं हूं. आज दो हिन्दुस्तान बन गए हैं. एक गरीब, मजदूर और किसान का. उनके लिए यहां कुछ नहीं है. उस देश में आपको खून पसीना देना पड़ेगा. और दूसरा देश उद्योगपतियों का है. इन दो देशों के बीच लड़ाई है. मोदी जी पूरा का पूरा फ़ायदा उद्योगपतियों को दे रहे हैं. कांग्रेस चाहती है कि इस देश में किसानों, मजदूरों और नौजवानों को मिलना चाहिए. हिंदुस्तान को नरेंद्र मोदी जी पीछे ले जा रहे है. मोदी जी नफ़रत फैला रहे हैं. इसका फायदा चीन और पाकिस्तान को होगा.
 
कृषि कानून और निजीकरण को लेकर राहुल ने कहा कि चाहे एयरपोर्ट हो , रेलवे हो यह सब सिर्फ दो लोगों के पास जा रहा हैं. जब नरेंद्र मोदी जी को पता चला कि 3 काले कानून किसान के खिलाफ़ है तब इसे वापस ले लिया. किसान का कर्ज आप माफ नहीं करेंगे और उद्योगपतियों का कर्ज माफ करेंगे. मीडिया देश के लोगों को डराता है. आने वाले समय में देश में बेरोजगारी और बढ़ेगी. आज हिंदुस्तान की हालत ये है कि अगर देश चाहता भी है तो वो बेरोजगारों को नौकरी नहीं से दे पाएगा. TV दो उद्योगपतियों का है. अखबार दो उद्योगपतियों का है. प्रधानमंत्री इन दो उद्योगपतियों का काम करते हैं और ये उद्योगपति प्रधानमंत्री के लिए काम करते है.
 
राहुल गांधी ने आगे कहा कि देश की हालत आपको दिख रही है. क्या हो रहा है? क्या नहीं हो रहा आपसे नहीं छुपाया जा सकता. जबसे बीजेपी आई है. देश में नफरत और क्रोध बढ़ता ही जा रहा है. नफरत किसको होती है. नफरत डर का एक रुप है. जो डरता नहीं है. उसके दिल में नफरत नहीं होती. भविष्य का डर, महंगाई का डर, हिन्दुस्तान में बढ़ती जा रही है. नफरत से देश बंटता है और कमजोर होता है. भाजपा और आरएसएस के नेता देश में नफरत फैलाते हैं. सवाल यह है कि इस डर का फायदा किसको मिल रहा है. क्या इस डर का फायदा देश की गरीब जनता को मिल रहा है? डर और नफरत का फायदा सिर्फ दो उद्योगपति उठा रहे हैं.

Trending news