Rajastan Crime News:राजस्थान के बाड़मेर जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है,जहां पति ने अपनी पत्नी और बेटी पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया.घटना के बाद आरोपी चुनाराम घटनास्थल से फरार हो गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


हत्या कर देने का मामला
बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के आलमसरिया गांव में देर रात को घर के आंगन में सो रही पत्नी और बेटी पर पति द्वारा कुल्हाड़ी से वार कर पत्नी की हत्या कर देने का मामला सामने आया है.



उपचार के बाद छूट्टी
 पत्नी की हत्या के बाद आरोपी पति ने उसकी पुत्री पर भी कुल्हाड़ी से वार किया जिससे घायल हो गई उसको धोरीमन्ना की सरकारी अस्पताल में लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद छूट्टी दे दी गई, जानकारी के अनुसार आलमसरिया गांव के रहने वाले चुनाराम ने अपनी पत्नी जिओ देवी पर कुल्हाड़ी से वार कर उसे मौत के घर उठा दिया. 


पूछताछ कर रही है पुलिस 
घटना के बाद आरोपी चुनाराम घटनास्थल से फरार हो गया घटना की जानकारी के बाद धोरीमन्ना थाना पुलिस ने आरोपी चुनाराम को धोरीमन्ना कस्बे के गुड़ामालानी रोड से गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल आरोपी से पुलिस द्वारा पूरे मामले को लेकर पूछताछ कर हत्या करने ले कारणों का पता करवाया जा रहा है. 


शव परिजनों को सुपुर्द 
मृतका का शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. परिजनों से रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस मामला दर्ज कर कानूनी कार्यवाही करेगी वहीं मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा.


यह भी पढ़ें:Rajasthan Monsoon Update:तय समय से पहले राजस्थान में मानसून देगा दस्तक! IMD का अलर्ट


यह भी पढ़ें:Barmer Crime News:हात्या या कुछ और! ट्रेन की चपेट में आने युवक की मौत


यह भी पढ़ेंं:Jaipur News: प्रदेश की सभी नगर निकायों का होगा सीमांकन, फिर से एक होगी शहरी सरकार