Barmer News: बाड़मेर शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के कलेक्ट्रेट जैसलमेर रोड पर स्थित बीएसएफ गेट के सामने गलत साइड जा रहे एक कार और बाइक चालक के बीच में कहासुनी हो गई और कहासुनी इतनी बढ़ गई कि बाइक चालक ने गुस्से में आकर लाठियों से कार को पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और कोतवाली थाना पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद कोतवाली थानाधिकारी गंगाराम पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और क्षतिग्रस्त कार को जब्त कर थाने में खड़ा करवाया. जानकारी के अनुसार कार कलेक्ट्रेट से जैसलमेर की तरफ फ्रॉम साइड जा रही थी. इस दौरान सामने से आ रही बाइक से टकराकर विद्युत पोल में घुस गई, जिसके बाद कार चालक भावेश और बाइक चालक तुषार गोयल के बीच में कहासुनी हो गई, जिसके बाद गुस्से में आकर तुषार गोयल ने लाठियों से कार शीशे तोड़कर पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया. 


साथ ही आपको बता दें कि कोतवाली थानाधिकारी गंगाराम का कहना है कि दोनों ही युवकों ने एक दूसरे पर मारपीट करने का आरोप लगाया है, जिसके बाद दोनों ही युवकों को रिपोर्ट देने के लिए कहा गया है. उसी के आधार पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी. साथ ही क्षतिग्रस्त कार को जब्त कर थाने में खड़ा करवाया गया. फिलहाल दोनों पक्षों की तरफ से किसी भी तरह का कोई मामला नहीं दर्ज करवाया गया है. रिपोर्ट देने के बाद पुलिस इस पूरे मामले को लेकर आगे की कानूनी कार्यवाही करेगी.


Reporter: Bhupesh Acharya


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच


Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?


Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा