Rajasthan Election: एक सप्ताह पहले राजस्थान में बीजेपी का दामन थामने वाले बाड़मेर जिले के छात्र नेता रविंद्र सिंह भाटी ने बीजेपी का साथ छोड़ दिया है. बीजेपी से बागी होकर रविंद्र भाटी ने निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे. 6 नवंबर को वो अपना पर्चा दाखिल करेंगे. अब देखना होगा कि भाटी किसके वोट पर सेंध लगाएंगे. इससे बीजेपी को ज्यादा नुकसान होगा या कांग्रेस को. सूत्रों कि मानें तो जब भाटी ने पार्टी ज्वॉइन की थी तो ऐसा माना जा रहा था, कि बीजेपी उनको टिकट देगी. पर ऐसा नहीं हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रविंद्र सिंह भाटी ने  शिव विधानसभा (Shiv Assembly) से निर्दलीय नामांकन करने का ऐलान कर दिया है. उनके नामांकन को लेकर उनके समर्थकों में काफी उत्साह देखा जा सकता है, 


भाटी के समर्थक सड़क पर



शिव और सरदारपुरा सीट से भाटी को टिकट मिलने को लेकर पूर्व में चर्चा थी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं, बीजेपी ने इन दोनों सीटों के लिए भाटी का नाम होल्ड कर दिया.जानकारों कि मानें तो भाटी बीजेपी से बगावत की यही बड़ी वजह है. भाटी के समर्थक सड़क पर उतर गए. 



 


 


जय नारायण व्यास यूनिवर्सिटी के पूर्व अध्यक्ष भी रहे हैं 


आपको बता दें कि जय नारायण व्यास यूनिवर्सिटी के पूर्व अध्यक्ष रविंद्र सिंह भाटी रह चुके हैं, रविंद्र बाड़मेर की शिव विधानसभा में अपनी सक्रियता बनाए हुए हैं. जैसे ही उन्होंने बीजेपी ज्वॉइन की तो टिकट मिलने की संभावना बढ़ गईं थी. भाजपा प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह और प्रदेश अध्यक्ष डॉ.सीपी जोशी के नेतृत्व में बीजेपी ज्वॉइन किया था.पर ऐसा कुछ हुआ नहीं. अब ट्वीट कर साफ तौर पर ऐलान कर दिया है कि वो निर्दलीय मैदान में उतरेंगे.


ये भी पढ़ें- BJP Candidate List: भाजपा की पांचवी सूची जारी, बेरोजगार नेता उपेन यादव को मिला टिकट