Barmer News: राजस्थान लोकसभा चुनावों के मद्देनजर सरहदी बाड़मेर जिले में शराब माफिया सक्रिय हो गए हैं, और लगातार शराब प्रतिबंधित राज्य गुजरात में अवैध शराब सप्लाई करने के लिए अलग-अलग हथकंडे अपना रहे हैं. बाड़मेर जिले के बाखासर से लगते गुजरात बॉर्डर पर एक शराब का गोदाम पड़ा है, जिसमें पुलिस ने भारी मात्रा में राजस्थान निर्मित शराब को बरामद किया है. यहां से शराब माफिया गुजरात में शराब की सप्लाई करते थे.


गुजरात बॉर्डर पर शराब का गोदाम बनाया मिला


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बाड़मेर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीना ने बताया कि गोपनीय सूचना मिली थी, बाखासर थाना क्षेत्र कच्छ के रण से गुजरात के मवसारी जाने वाली सड़क पर आबकारी विभाग की मिलीभगत से शराब का गौदाम बनाया हुआ है. जहां से शराब माफिया गुजरात शराब सप्लाई कर रहे हैं.जिस पर पुलिस अधीक्षक व जिला कलेक्टर ने लोकसभा चुनाव को लेकर जिले के भ्रमण के दौरान बाबरवाला सरहद में मौके पर जाकर देखा तो गुजरात बॉर्डर पर शराब का गोदाम बनाया हुआ पाया, जिसके कई किलोमीटर तक कोई गांव व शराब दुकान भी नहीं है.


 आबकारी एक्ट में मामला दर्ज 


पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर चौहटन डीएसपी कृतिका यादव व पुलिस टीम ने मौके पर जाकर आरोपी श्रवण कुमार पुत्र राजू राम बिश्नोई के कब्ज स्वीकार गोदाम पर दबिश देकर 196 पेटी अवैध शराब बरामद कर आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू की है.आरोपी श्रवण कुमार व उनके अन्य सहयोगियों की तलाश शुरू कर दी. इस शराब के गोदाम को लेकर पुलिस ने आबकारी विभाग से भी जानकारी मांगी है.


ये भी पढ़ें- राजस्थान में IPL के टिकट हुए महंगे, 400 रुपए से लेकर 8 हजार रुपए तक बढ़ गए दाम