Pachpadra: बालोतरा में अवैध बजरी के विवाद में एक युवक की जान चली गई, देर रात आसोतरा के पास बजरी को लेकर हुए विवाद के बाद युवक के साथ मारपीट की घटना सामने आई. परिजनों ने आरोप लगाया कि रात को युवक बाइक से घर जा रहा था तभी वहां तीन चार गाड़ियों में सवार रॉयल्टी कार्मिकों ने नाथू खा को गाड़ी से कुचलने के प्रयास किया गया,जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- रक्षक बना भक्षक: पुलिस की बर्बरता से कांपा परिवार, नाबालिगों को नंगा कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने और दागने की धमकी..


घटना के बाद सभी लोग वहां से फरार हो गए. बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को नाहटा अस्पताल लाया गया. जहां से उसे जोधपुर रैफर कर दिया गया. जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया. वहीं घायल युवक का वीडियो सोश्यल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना से गुस्साए लोगों सुबह से डाक बंगलो के बाहर धरना स्थल पर जमा होने शुरू हो गए है.


साथ ही गुस्साए लोगों ने पुलिस और स्थानीय प्रशासन पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा बजरी रॉयल्टी ठेकेदार से सांठगांठ के चलते आए दिन बजरी माफियाओं और रॉयल्टी कार्मिकों के बीच भिड़ंत हो रही है, जिससे आम आदमी भी शिकार बन रहे है. लोगों ने नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर उग्र चेतावनी दी. वहीं पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है और बाकी फरार आरोपियों की तलाश जारी है.


Reporter: Dilip Chouhan


यह भी पढ़ेंः 


8वीं कक्षा की छात्रा से आठ दरिंदों ने दुष्कर्म कर ऐंठे 50 हजार, आगे पैसे नहीं देने पर किया वीडियो वायरल, रो-रो कर पीड़िता ने सुनाई आपबीती


कश्मीर की कली महरीन ने सजाई शौहर IAS अतहर आमिर के नाम की मेहंदी, जताया प्यार