Bharatpur: भरतपुर के डीग के गांव पसोपा में साधु विजयदास के आत्मदाह का मामले में कलेक्ट्रेट पर भाजपा ने प्रदर्शन करते हुए, साधु सन्तों की मांग के समर्थन में धरना दिया. इस दौरान बीजेपी जिलाध्यक्ष डॉ. शैलेश दिगम्बर सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि सिस्टम के फेलियर के चलते साधु ने आत्मदाह किया है. प्रशासनिक अफसरों ने आत्मदाह की चेतावनी को गम्भीरता से नहीं लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साधु के आत्मदाह की इस घटना ने राजस्थान को शर्मसार किया है. एक साधू मोबाईल टॉवर पर चढ़ गया, इसके बाद भी आला अफसर मौके पर नहीं पहुंचे. इस पूरे मामले में प्रदेश कमेटी के लोग भरतपुर आएंगे और जांच रिपोर्ट प्रदेश अध्यक्ष को सौंपेंगे. इसके बाद भाजपा हिंदुत्व व धर्म संस्कृति को बचाने के लिए आंदोलन की दिशा तय करेगी.


ये भी पढ़ें : REET एग्जाम में इन अभ्यर्थियों को मिलेगा 50 मिनट का एक्स्ट्रा टाइम, सभी के लिए फ्री बस सेवा


प्रदर्शन के दौरान भाजपाइयों ने कलेक्ट्रेट में घुसने की कोशिश और जब पुलिस ने रोका तो भाजपाई खींचातानी करने लगे. जिसके बाद ज्ञापन देने के लिए अधिकृत लोगों को ही प्रवेश दिया गया. भाजपा का राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपते हुए साधुओं को आत्मदाह के लिए मजबूर करने वाले दोषी अफसरों के विरुद्ध हो कार्यवाही करने और नैतिकता के आधार पर मुख्यमंत्री को इस्तीफा देने मुख्यमंत्री की मांग की. 


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


ये भी पढ़ें : पाकिस्तान की आंतकवादी पार्टी, तहरीक-ए-लब्बैक से प्रभावित रिजवान ने, नूपुर शर्मा के मर्डर के लिए पार किया था बॉर्डर