धौलपुर: डकैत जगन गुर्जर ने शुक्रवार को पुलिस के सामने खुद को सरेंडर कर दिया. आपको बता दें, इससे पहले डकैत जगन गुर्जर ने गुरुवार रात को अपने सरेंडर करने की बात कही थी और यह भी कहा था कि पुलिस से उसकी बात हो गई है. उसने बताया था कि पुलिस की टोली में उसके समाज के कुछ लोग हैं और उन पर विश्वास करते हुए वह सरेंडर करने को तैयार हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गौरतलब है कि कुख्यात डकैत जगन गुर्जर ने 12 जून को धौलपुर के करनपुर-सायका पुरा गांव में दो महिलाओं से मारपीट कर उन्हें निर्वस्त्र कर दिया था और उन्हें पूरे गांव में घुमाया था. उसके बाद से ही पुलिस लगातार उसे गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही थी और इसी कारण डकैत जगन गुर्जर ने खुद को सरेंडर कर दिया. 


हालांकि, जनग गुर्जर ने महिलाओं के साथ बर्बरता के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था. जगर गुर्जर ने कहा था कि उसने महिलाओं को निर्वस्त्र नहीं किया लेकिन उसने इस बात को माना कि ग्रामीणों के उकसाने पर उसने मारपीट की थी. यहां आपको बता दें, चंबल के बीहड़ों में छिपे जगन गुर्जर की तलाश तीन राज्यों की पुलिस कर रही थी. जिसके चलते पुलिस और डकैतों के बीच कई बार मुठभेड़ भी हुई है.