Nadbai : भरतपुर की नदबई विधानसभा के लखनपुर थाना के विनऊआ गांव में बदमाशों ने घर के दरवाजे पर फायरिंग कर दी. जिससे गोली दरवाजे के आरपार हो गई और घर में बैठे पति-पत्नी बमुश्किल बच सके. यही नहीं बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम देने का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां भी पढ़ें: नाबालिग लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला, 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज


घटना के बाद डीएसपी नीतिराज शेखावत और लखनपुर थाना एसएचओ पंजाब सिंह ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर घटना की जानकारी ली है. वही मामले में पीड़ित ईश्वर सिंह ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए आरोपियों की पहचान अजय झामरी और सौरव लुलहारा के रूप में की है और बताया है कि अजय झामरी और सौरव उसके बेटे हेमू से रंजिश रखते है और उसको जान से मारने की धमकी भी दे चुके है. रिपोर्ट के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.


यहां भी पढ़ें: सियासी धौंस दिखाकर दलित होटलकर्मियों के साथ मारपीट, CCTV में कैद हुई वारदात


भरतपुर में इन दिनों बदमाश बेख़ौफ़ नजर आ रहे है और धड़ल्ले से देसी कट्टे का इस्तेमाल किया जा रहा है. जिले में होने वाली फायरिंग की 90 प्रतिशत घटनाओं में बदमाश इसी देशी कट्टे का इस्तेमाल कर रहे है और पुलिस इन बदमाशो को पकड़ने की बजाय हाथ पर हाथ रख कर बैठी हुई है. पुलिस थानों में तैनात जाब्ते के अलावा यूं तो कहने को जिले में डीएसटी की दो टीम हैं और क्यूआरटी की भी तीन चार टीमें हैं लेकिन नतीजा सिफर है  और आए दिन ऐसी वारदातें देखने को मिल रही है.


Report: Devendra Singh