Bharatpur: राजस्थान सरकार में सार्वजनिक निर्माण विभाग मंत्री भजन लाल जाटव का आज उनकी विधानसभा में ही लोगों ने काफिला रोक कर घेराव किया. जिसकी मंत्री भजनलाल जाटव को उम्मीद नहीं थी. आज वैर विधानसभा के गांव सलेमपुर कला में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने जाते समय कस्बा भुसावर के स्टेट मेगा हाईवे 45 पर नई सब्जी मंडी कॉलोनी की महिलाओं ने जलभराव की समस्या को लेकर काफिला रोक कर घेराव कर दिया और नारेबाजी की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यही नहीं महिलाओं के विरोध को देखते हुए मंत्री भजनलाल जाटव को गाड़ी से नीचे उतरना पड़ा . महिलाओं ने अपनी परेशानी बताते हुए कहा कि 6 माह से सभी जगह ठोकर खा रहे हैं लेकिन कोई सुनवाई नही कर रहा है एसडीएम से लेकर कलेक्टर तक सब जगह फरियाद लगा चुके है. लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो सका है. महिलाओं ने मंत्री को अल्टीमेटम दिया कि अगर कल 11 बजे तक उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ तो जाम लगाकर उग्र प्रदर्शन किया जाएगा.


लोगों के विरोध को देखते हुए मंत्री भजन लाल जाटव ने तुरंत समाधान करने के निर्देश दिए और कॉलोनी में अवैध रूप से डाली गई मिट्टी को हटवाने की बात कही. जिसके बाद महिलाओं ने समस्या समाधान नहीं होने पर उप खंड अधिकारी कार्यालय पर धरना देने की बात कही. ज्ञात है कि नगरपालिका भुसावर के वार्ड संख्या 25 में पिछले 6 महीनों से जलभराव की समस्या हो रही है जिसके समाधान करने के बजाय नगरपालिका पार्षद सहित अन्य लोगों ने अवैध रूप से मिट्टी डालकर समस्या को और बढ़ा दिया जिसके बाद जलभराव की समस्या अधिक होने पर महिलाओं ने मंत्री का काफिला रोक कर विरोध प्रदर्शन किया.


Reporter-Devendra Singh


 


यह भी पढ़ेंः 


Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच


Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?


Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा