Bharatpur News: भरतपुर जिले के वैर थाना इलाके के उमरेड़ गांव में सांसद रंजीता कोली के गनमैन ने अपने पडौसी मां-बेटे को गोलियों से भून दिया था, जिसमें महिला की तो उसी दिन मौत हो गई थी और बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया था, लेकिन इलाज के दौरान बेटे साहब सिंह ने गुड़गांव के एक निजी अस्पताल में देर रात्रि को दम तोड़ दिया, जिसका आज सुबह भरतपुर के आरबीएम अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया. पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है. हालांकि आरोपी गनर नीतेश जाटव की गिरफ्तारी हो चुकी है. उसने वारदात के बाद बयाना पुलिस थाने में पहुंच कर सरेंडर कर दिया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ताश खेलने से रोकने पर हुआ था झगड़ा
घटना 24 नवंबर की है, समय शाम के करीब 6 बजे, सांसद रंजीता कोली का गन मैन नितेश की तबियत खराब थी और सांसद दो दिन के लिए दिल्ली जा रही थी, इसलिए सांसद ने नितेश को इलाज के लिए छुट्टी दे रखी थी. नितेश छुट्टी में अपने गांव उमरेड़ गया हुआ था. शाम के समय साहब सिंह और उसके साथी नितेश के घर के बाहर ताश खेल रहे थे, जिसके बाद नितेश ने उन्हें टोका तो साहब सिंह और नितेश की कहासुनी हो गई, जिस पर नितेश अपने घर में गया और अपनी सर्विस रिवॉल्वर ले आया और उसने साहब सिंह पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. साहब सिंह की मां जमना देवी अपने बेटे को बचाने आई तो नितेश ने जमना देवी पर भी ताबतोड़ फायरिंग कर दी, नितेश ने 7 राउंड फायरिंग की और गन लेकर बयाना थाने चला गया और पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया.


गुड़गांव में हुई बेटे की मौत
जमना देवी और साहब सिंह को घायल हालत में आरबीएम अस्पताल ले जाया गया. जहां जमना देवी को मृत घोषित कर दिया गया और साहब सिंह को इलाज के लिए जयपुर रेफर कर दिया गया, लेकिन साहब सिंह के परिजन उसे लेकर गुड़गांव एक निजी अस्पताल में चले गए, जहां उसे कल मौत हो गई. साहब सिंह की मौत के बाद उसके शव को आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में लाया और आज सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाया गया.


नितेश रखता था साहब सिंह के परिवार से रंजिश
नितेश ने वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस को बताया कि पड़ोसी से उसकी 6 महीने से रंजिश चल रही थी. साहब सिंह के चचेरे भाई दीपक ने 2 साल पहले उसकी पत्नी की अश्लील फोटो खींच ली थी. जिन्हें वायरल करने की धमकी देकर वह नितेश की पत्नी पर फिजिकल रिलेशन बनाने का दबाव बना रहा था. 2 साल पहले जब उसकी नौकरी लगी थी तो वह ट्रेनिंग पर था. उस समय साहब सिंह के परिवार का घर आना जाना था. साहब सिंह के चाचा का लड़का दीपक भी घर आता जाता था. दोनों के परिवार में नजदीकियां बढ़ीं तो उसने नितेश से अपनी साली की दीपक से सगाई करवा दी. 2 साल पहले जब उसकी नौकरी लगी थी तो वह ट्रेनिंग पर था.


साथ ही उस समय साहब सिंह के परिवार का घर आना जाना था. साहब सिंह के चाचा का लड़का दीपक भी घर आता जाता था. दोनों के परिवार में नजदीकियां बढ़ीं तो उसने नितेश से अपनी साली की दीपक से सगाई करवा दी. 2 साल पहले जब उसकी नौकरी लगी थी तो वह ट्रेनिंग पर था. उस समय साहब सिंह के परिवार का घर आना जाना था. साहब सिंह के चाचा का लड़का दीपक भी घर आता जाता था. दोनों के परिवार में नजदीकियां बढ़ीं तो उसने नितेश से अपनी साली की दीपक से सगाई करवा दी. 6 महीने पहले नितेश को दीपक की ओर से उसकी पत्नी के अश्लील वीडियो बनाने का पता चला. इस पर नितेश ने दीपक की सगाई तुड़वा दी थी.


Reporter: Devendra Singh


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच


Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?


Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा