Rajasthan crime: भरतपुर के रुदावल थाने के गांव ब्रह्मवाद में एक पति ने अपनी पत्नी की अफेयर के शक के चलते हत्या कर दी. गांव ब्रह्मबाद में रविवार को मोबाइल पर अधिक बात करने पर दंपति में हुए झगड़े में गुस्साए पति ने पत्नी का सिर बेड के कोने पर दे मारा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


झगड़े में घायल पत्नी को जेठ ने बयाना सीएचसी में भर्ती कराया. जहां उपचार के दौरान पत्नी की मौत हो गई. पति को शक था कि उसकी पत्नी का अपने जीजा से अफेयर है और पत्नी उसी से मोबाइल पर ज्यादा बात करती है. सूचना पर रुदावल थाना पुलिस बयाना अस्पताल पहुंची और आरोपी पति को पूछताछ के लिए कस्टडी में लिया है.



पुलिस ने मृतका रेनू पत्नी नरेंद्र जाटव के शव को सीएचसी की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. फरीदाबाद के रामनगर में रहने वाले उसके मृतका के पीहर वालों को सूचना देकर बयाना बुलवाया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि पीहर पक्ष के आने पर मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में मृतका का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. सूचना पर रूपवास सीओ श्वेता पाठक भी बयाना सीएचसी पहुंच गई और घटना की जानकारी ली.



रुदावल थाना के एएसआई भरत राम ने बताया कि ब्रह्मबाद गांव में रविवार सुबह करीब 12 बजे नरेंद्र और उसकी पत्नी रेनू के बीच मोबाइल पर ज्यादा बातचीत करने को लेकर झगड़ा हुआ था. नरेंद्र को शक था कि उसकी पत्नी रेनू का अपनी ममेरी बहन के पति से अफेयर है. झगड़े में दोनों ने एक-दूसरे के मोबाइल भी तोड़ दिए. झगड़े के दौरान गुस्से में नरेंद्र ने अपनी पत्नी को पहले डंडे से पीटा बाद में पत्नी का सिर बेड के कोने पर दे मारा. झगड़े में घायल हुई पत्नी को पति नरेंद्र के बड़े भाई टीकम ने अस्पताल पहुंचाया जहां उपचार के दौरान रेनू ने दम तोड़ दिया. आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. मृतका के पीहर पक्ष के लोगों को घटना की सूचना दी गई है. पीहर पक्ष के आने पर पोस्टमार्टम की कार्रवाई कराई जाएगी.



एएसआई ने बताया कि नरेंद्र और रेनू की करीब 5 साल पहले शादी हुई थी. पति का कहना है कि शादी के बाद से ही पत्नी अधिकतर पीहर में रहती थी.उसने दो बार जबरन गर्भपात भी कराया था.