Bharatpur: राजस्थान के भरतपुर के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 21 पर सारस चौराहे पर ओवरब्रिज बनाने की मांग को लेकर सर्व समाज की ओर से ब्राह्मण सभा के पूर्व अध्यक्ष कौशलेश शर्मा के नेतृत्व में तकनीकी शिक्षा और आयुर्वेद राज्यमंत्री डॉ. सुभाष गर्ग को ज्ञापन सौंपा गया, जिस पर मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग ने सहानुभति पूर्वक विचार करने की बात कही.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- भरतपुर से बीजेपी सांसद रंजीता कोली के भाई ने किया व्यक्ति पर जानलेवा हमला, पुलिस ने किया गिरफ्तार


साथ ही 50 से अधिक गणमान्य नागरिकों ने हस्ताक्षर युक्त ज्ञापन मंत्री गर्ग को सौंपते हुए कहा कि शहर का सारस चौराहा मुख्य चौराहा है. आए दिन यहां पर सारस चौराहा स्थित सरकारी कार्यालयों का भी जाने का रास्ता है और स्कूल, महाविद्यालय सहित आवासीय कॉलोनियों को जाने का मार्ग यही है. इस चौराहे पर आए दिन सड़क दुर्घटनाएं होती रहती हैं और परिवार टूटते हैं. 


उन्होंने कहा कि अभी हाल ही में एक नवविवाहिता की भी यहीं पर सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई. उन्होंने कहा कि काफी दिनों से ओवरब्रिज की मांग चली आ रही है, लेकिन इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है. उन्होंने मंत्री गर्ग से आग्रह किया कि सारस चौराहे पर ओवरब्रिज बनाया जाए ताकि उस में होने वाली दुर्घटनाओं को रोका जा सके. इस मौके पर ईश्वरी प्रसाद शर्मा, केदारनाथ पाराशर, मानसिंह, अशोक कुमार शर्मा, शिव कुमार वशिष्ठ, राजेंद्र डंडोतिया, संतोष फौजदार के अलावा अलग-अलग समाजों के लोग मौजूद रहें.


Reporter: Devendra Singh