बिहार की राजनीति के मुन्ना भाईया हैं तेजप्रताप यादव, स्टाइल मिर्जापुर के त्रिपाठी जैसा!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2460965

बिहार की राजनीति के मुन्ना भाईया हैं तेजप्रताप यादव, स्टाइल मिर्जापुर के त्रिपाठी जैसा!

Tej Pratap Yadav News: तेजप्रताप यादव के बारे में कहा जाता है कि वह बिहार की सियासत के मुन्ना भाईया हैं. उनका स्टाइल एकदम मिर्जापुर के मुन्ना त्रिपाठी जैसा है. मिर्जापुर में मुन्ना भाईया का डायलॉग है कि जब आप योग्य हो और आपको उससे कम आंका जाए तो बहुत तकलीफ होती है.

तेज प्रताप यादव का अंदाज है मिर्ज़ापुर के मुन्ना भैया जैसा! (File Photo)

Tej Pratap Yadav: पूर्व सीएम और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव इन दिनों बिहार के सियासी हलकों में चर्चा के केंद्र में हैं. इतना ही नहीं उनकी चर्चा हर बिहारी कर रहा है. आप सोच रहे होंगे कि तेजप्रताप यादव नेता हैं तो सियासत में उनके नाम की चर्चा होती रहेगी, और जनता उनके बारे में जानना चाहेगी. हां, लेकिन इस बार राजनीति की वजह से चर्चा नहीं हो रही है. चर्चा हो रही है, हाल ही में एक यूट्यूब चैनल को दिए गए इंटरव्यू की वजह से. इस इंटरव्यू में तेजप्रताप यादव से जो पूछा गया, उस पर उनका बयान लोगों को खूब पसंद आ रहा है. अब कहा जाने लगा है कि बिहारी की राजनीति के मुन्ना भाईया हैं तेजप्रताप यादव, उनका स्टाइल एकदम मुन्ना त्रिपाठी वाला है! आइए पूरा मामला जानने की कोशिश करते हैं.

बिहार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव से इस इंटरव्यू के दौरान जब पूछा जाता है कि तकलीफ होती है, जब आप योग्य हो और आपकी काबिलियत के अनुसार आपको मौका नहीं मिले. इस पर तेजप्रताप यादव ने कहा, 'हां होती है. खैर, छोड़िए.' इसके बाद उनसे पूछा गया कि क्या आप ने मिर्जापुर बेव सीरीज देखी है. इस पर तेजप्रताप यादव ने कहा नहीं देखी है. फिर उनसे कहा गया है कि मेरे जानने वाले कहते हैं कि बिहार की राजनीति के मिर्जापुर बेव सीरीज वाले मुन्ना भाईया जैसा किरदार तेजप्रताप यादव का लगता है. एक वही स्टाइल और डायलॉग. 

तेजप्रताप यादव के इस बयान के बाद की कभी-कभी तकलीफ होती है. इससे बाद मिर्जापुर वेब सीरीज के मुन्ना भाईया यानी मुन्ना त्रिपाठी का एक डायलॉग फिर चर्चा में आ गया. दरअसल, मिर्जापुर में मुन्ना भाईया का डायलॉग है कि जब आप योग्य हो और आपको उससे कम आंका जाए तो बहुत तकलीफ होती है.

यह भी पढ़ें:'बिहार डूब रहा,राजकुमार दुबई घूम रहा',तेजस्वी के बारे में जनसुराज पार्टी ने ये क्या?

बता दें कि तेजप्रताप यादव बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी के बड़े बेटे हैं. इनके छोटे भाई तेजस्वी यादव बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम हैं. तेजप्रताप यादव खुद बिहार सरकार में मंत्री रह चुके हैं.

यह भी पढ़ें:सीएम नीतीश कुमार को मिलेगा भारत रत्न? पटना की सड़कों पर लगा पोस्टर

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news