Sawai Madhopur: चौथ का बरवाड़ा तहसील क्षेत्र के आदलवाड़ा गांव में बुधवार को कुएं में गिरने से एक युवती की मौत (Death) हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने युवती का चौथ का बरवाड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (Chauth Ka Barwara Community Health Center) पर पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया. 


यह भी पढ़ें-सांसद रंजीता कोली पर फिर हुआ हमला! घर पर चिपकाया धमकी भरा पत्र और कारतूस 


पीड़ित परिवार की ओर से दी गई रिपोर्ट में बताया कि मनीषा मीणा (20) पुत्री रामभरोस मीणा निवासी आदलवाडा अपनी मां के साथ खेत पर कृषि कार्य कर रही थी. इस दौरान खेत पर बने कुंए में युवती का पैर फिसल गया, जिसे युवती के डूबने से उसकी मौत हो गई. इधर थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.


कुएं की गहराई अधिक होने से हुई मौत
जानकारी के अनुसार, बुधवार सुबह करीब 8:30 बजे युवती अपनी मां के साथ कृषि कार्य में हाथ बंटाने के चलते खेत पर पहुंची थी. ऐसे में युवती मां के साथ खेत पर बनने कुएं के पास कृषि कार्य कर रही थी. इसी दौरान युवती का अचानक पैर फिसलने से कुएं में गिर गई. हालांकि कुएं में गिरने की भनक मां को लगने के साथ ही युवती को बचाने की कोशिश की गई, लेकिन कुएं की गहराई अधिक होने के कारण युवती कुएं में डूब गई. वहीं, खेत पर ग्रामीण पहुंचने से पहले ही युवती की मौत हो गई. इसके बाद कड़ी मशक्कत कर ग्रामीणों ने कुएं से बाहर युवती का शव निकाला तथा थाना पुलिस को सूचना दी गई.


Reporter- Arvind singh Chauhan