Bharatpur सांसद रंजीता कोली पर फिर हुआ हमला! घर पर चिपकाया धमकी भरा पत्र और कारतूस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1024462

Bharatpur सांसद रंजीता कोली पर फिर हुआ हमला! घर पर चिपकाया धमकी भरा पत्र और कारतूस

सांसद के स्टाफ और परिजनों का कहना है कि बदमाशों ने उनके घर पर फायरिंग की है.

सांसद के स्टाफ और परिजनों का कहना है कि बदमाशों ने उनके घर पर फायरिंग की है.

Bharatpur: भरतपुर सांसद रंजीता कोली (Ranjeeta Koli) के घर पर हमले का मामला सामने आया है. सांसद के परिजनों का आरोप है कि उनके घर पर फायरिंग की गई है, जबकि पुलिस इस बात से इनकार कर रही है और इसे धमकी से जुड़ा मामला बता रही है.

बता दें कि सांसद रंजीता कोली का बयाना में पैतृक आवास है, जहां घर के बाहर जिंदा कारतूस के साथ धमकी भरा एक पत्र चिपका मिला है. इस पत्र में सांसद रंजीता कोली को धमकी दी गई है. 

यह भी पढ़ें- Bharatpur: सरपंच सुरेंद्र सिंह डहरा और बेटे सचिन की हत्या, परिजनों ने लगाए बड़े आरोप

 

सांसद के स्टाफ और परिजनों का कहना है कि बदमाशों ने उनके घर पर फायरिंग की है जबकि पुलिस धमकी भरा पत्र चिपकाने की बात कह रही है और फायरिंग से इनकार कर रही है. इस घटना के बाद सांसद रंजीता कोली की तबीयत बिगड़ गई. सीने में दर्द और बेचैनी की शिकायत पर सांसद को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां से उन्हें इलाज के लिए आरबीएम अस्पताल लाया गया.

खनन माफिया पर हमले का आरोप
सांसद के स्टाफ का कहना है कि कुछ दिन पहले रंजीता कोली ने शिवालिक स्टोन क्रेशर की शिकायत की थी और खनन माफिया ने उन पर ये हमला कराया है. पुलिस भी इस मामले को खनन माफिया से जोड़कर देख रही है. बता दें कि पहले भी कई बार सांसद रंजीता कोली पर हमले हो चुके हैं.

सीएम गहलोत ने ट्वीट कर लिया हालचाल
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भरतपुर सांसद रंजीता कोली से फोन पर बात कर कुशलक्षेम पूछी है. सांसद के घर पर Firing पर सीएम ने ट्वीट कर कहा - डीजीपी, प्रमुख सचिव, गृह विभाग को निर्देशित किया है कि घटना की पूरी जांच कर सख्त कार्रवाई की जाए. घटना की जांच के लिए जयपुर से SOG की टीम भरतपुर जाकर घटना की जांच करेगी.

पूनिया ने उठाए कानून व्यवस्था पर सवाल
भरतपुर सांसद रंजीता कोली के घर पर फायरिंग के मामले को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में न आमजन सुरक्षित, न जनप्रतिनिधि. मुख्यमंत्री गंभीरता से कड़े कदम उठाएं. सांसद के घर पर फायरिंग करने वालों की जल्द गिरफ्तारी हो. सांसद की पुख्ता सुरक्षा भी सुनिश्चित करने की मांग की है. भरतपुर सहित मेवात क्षेत्र में कानून व्यवस्था की स्थिति चिंताजनक है.

Reporter- Devendra Singh

 

Trending news