भीलवाड़ा न्यूज: शहर सहित जिले भर में आज दीपोत्सव की धूम मची है. शहर में रेलवे स्टेशन मार्ग पर सिटी कंट्रोल रूम के बाहर राम मंदिर की आकर्षक रंगोली सजाई गई है जो लोगों के आकर्षण का केंद्र बनी हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भीलवाड़ा के प्रसिद्ध चित्रकार के जी कदम के द्वारा सिटी कंट्रोल रूम के बाहर दीपावली के मौके पर राम मंदिर पर आधारित रंगोली सजाई गई है. आगामी 22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होनी है इसे लेकर यहां दर्शाया गया है जो की लोगों के आकर्षण का केंद्र बनी है.


चित्रकार के जी कदम ने कहा कि 22 जनवरी को दूसरी दिवाली मनाई जाएगी. इससे पहले आज दिवाली मनाई जा रही है. यह एक स्वर्ण अक्षरों में लिखे जाने वाला मौका होगा उसी की ये झलक है. इस रंगोली का निर्माण नगर परिषद के द्वारा करवाया गया है.


वहीं दूसरी ओर बारां जिले के अंता में दीपावली पर बाजार में खरीददारी को लेकर उमड़ी भीड़ के कारण कोटा बारां रोड पर जाम के हालत पैदा हो गए. जिसके कारण एक घंटे तक वाहन चालक जाम में फंसे रहे. इस बीच एंबुलेंस में जाम में फंसी रही. बाद में पुलिस ने घटना स्थल पर पंहुचकर जाम को दुरस्त कराया.


बता दें कि आज लक्ष्मी पूजन होने के कारण मिठाइयों की दुकानों पर भीड़ भरा माहौल बना रहा. ऐसे में दुकानदारों द्वारा रोड पर दुकानें लगाने के कारण रोड सकरा हो गया. जिसके चलते कोटा बारां रोड पर जाम के हालात पैदा हो गए. वहीं दूसरी ओर पुलिस प्रशासन द्वारा ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर कोई पुख्ता बंदोबस्त नहीं किए गए जिसके कारण वाहन चालकों को जाम जैसे हालात का सामना करना पड़ा.


यह भी पढ़ेंः 


Rajasthan Elections: चुनावी रण में पति-पत्नी आमने-सामने,वीरेंद्र और रीटा के बीच मुकाबला, क्या होंगे परिणाम?


Rajasthan के चुनावी रण में उतरे आरपीएससी के दो सदस्य, बीजेपी ने मांगा इस्तीफा


हमारा मुकाबला BJP से नहीं, ED, CBI और इनकम टैक्स से है, सीएम ने ये क्यों कहा? जानिए