Jahazpur, Bhilwara News: राजस्थान के भीलवाड़ा के कोटडी क्षेत्र में अगर कोई भी विकास कार्य होता है, तो वह राजनीतिक द्वेषता का शिकार चढ़ जाता  है. राजनीतिक द्वेषता के चलते विकास कार्य का टेंडर भी निरस्त हो जाता है, जिसके चलते आमजन काफी मायूस हो जाता है. ऐसा ही मामला कोटड़ी कस्बे से निकलने  वाले बाईपास का  है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजस्थान स्टेट हाईवे 139 ऐ से एमडीआर 56 कोटड़ी से जहाजपुर को मिलाने वाला बाईपास स्वीकृत हुआ था, यह स्वीकृति डीएमएफटी फंड से हुई थी जो 5 करोड़ रुपये  से अधिक राशि की थी. 


सरपंच कान्ता डिडवानिया और पंचायत समिति सदस्य जमनालाल डिडवानिया ने बताया कि उस स्वीकृति को राजनीतिक द्वेषता से निरस्त कर दिया, उस स्वीकृति को निरस्त करने के विरोध में कल शुक्रवार सुबह प्रातः 9:00 बजे स्टेट हाईवे 139 से एमडीआर 56 कोटड़ी जहाजपुर सड़क तक जन आक्रोश रैली  जहाजपुर में जाने वाले हजारों लोग पदयात्रा के जरिए विरोध जताएंगे और यह सांकेतिक विरोध हैं. 


मेवाड़ क्षेत्र के सुप्रसिद्ध धाम श्री कोटड़ी चारभुजा नाथ मंदिर में दर्शन करने आने वाले भक्तों को आए दिन जाम का सामना करना पड़ता है और इसके विरोध में सांकेतिक  पदयात्रा निकाली जाएगी. इसके बाद अगर प्रशासन द्वारा कोई सुनवाई और कार्रवाई नहीं की गई, तो आगामी 1 महीने के बाद जन आंदोलन के जरिए कोटड़ी कस्बा और  पुरी तहसील बंद कर प्रदर्शन किया जाएगा, जिसकी पुरी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी. राज्य सरकार से अनुमोदन होकर आने वाली किसी भी जिलाधीश या अन्य किसी  अधिकारी को स्वीकृति को निरस्त करने का कोई अधिकार नहीं होता है, इसके बावजूद भी स्वीकृति को निरस्त किया गया.


Reporter: Mohammad Khan


खबरें और भी हैं...


Sriganganagar: श्रीगंगानगर में सरहद पर बीएसएफ का विशेष सर्च अभियान, अनूपगढ़ में तस्करी रोकने की कवायद तेज


राजस्थान के सबसे बड़े यूट्यूबर को सांप ने डसा, मौत से लड़ रहा जंग, 22 साल की उम्र में कमाए इतने करोड़


जब सरकार वीक होती है तो पेपर लीक होते हैं, CM अशोक गहलोत को गंगाजी में डुबकी लगाने के बाद भी नहीं मिलेगी माफी- सतीश पूनिया