जब सरकार वीक होती है तो पेपर लीक होते हैं, CM अशोक गहलोत को गंगाजी में डुबकी लगाने के बाद भी नहीं मिलेगी माफी- सतीश पूनिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1505971

जब सरकार वीक होती है तो पेपर लीक होते हैं, CM अशोक गहलोत को गंगाजी में डुबकी लगाने के बाद भी नहीं मिलेगी माफी- सतीश पूनिया

सीकर के लक्ष्मणगढ़ के एक दिवसीय दौरे पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया आज यहां पहुंचे. इस दौरान उन्होंने राजस्थान में आरपीएससी पेपर लीक मामले पर सरकार को जमकर घेरा. सीएम अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए ये कहा..

 

फाइल फोटो,

लक्ष्मणगढ़: राजस्थान में आरपीएससी का पेपर लीक होने से बवाल जारी है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया आज एक दिवसीय दौरे पर लक्ष्मणगढ़ आए. इस दौरान सीएम अशोक गहलोत पर जमकर निशाना साधा. जहां बऊं धाम में शेखावाटी के संत देवलोक गमन रतिनाथजी महाराज की समाधि पर श्रद्धांजलि अर्पित की.

इस मौके पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने प्रदेश में पेपर लीक मामले में कहा कि पेपर तभी लीक होते हैं जब सरकार वीक होती है. उन्होंने कहा नकल और पेपर लिखो ना वर्तमान में संगठित अपराध है. पेपर लीक होने से बच्चों के साथ-साथ उनके मां-बाप का सपना भी टूटा है. सतीश पूनिया ने कहा कि राजस्थान में पेपर लीक होने के कारण बच्चों ने आत्महत्या की है.

 उसका एक सभ्य समाज पर और लोककल्याणकारी सरकार पर प्रश्न उठा रहे हैं. सतीश पूनिया ने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अगर गंगा जी में सो डुबकिया भी लगा ले तो भी उनके पापों का पश्चात नहीं हो सकता. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने राजस्थान में शेखावाटी की भूमि को लोक संस्कृति व नाथ संप्रदाय की भूमि बताते हुए कहा कि लोगों की आस्थाएं है और संत रतिनाथ जी महाराज की इस क्षेत्र के विशेष लोगों में मान्यता थी. 

उन्होंने ने लोक भजनो को लोक प्रिय बनाया था. इस मौके पर भाजपा किसान मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष हरिराम रणवां, सीकर भाजपा जिला अध्यक्ष इंदिरा चौधरी, लक्ष्मणगढ़ पूर्व नगर पालिकाध्यक्ष दिनेश जोशी, पंचायत समिति सदस्य राजेश खाखल, अमृत ख्यालिया, नगर पालिका नेता प्रतिपक्ष ललित पुरोहित शहर भाजपा मंडल अध्यक्ष मधुसूदन दायमा सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- बड़ा खुलासाः घरों से 10 से 12 बोरी फर्जी डिग्रियां बरामद, 10 हजार से 5 लाख रुपए तक में बिकती थी ये डिग्री, जयपुर पुलिस की गिरफ्त में 6 बड़े सरगना

 

Trending news