Shahpura, Bhilwara News: भीलवाड़ा जिले के फूलियाकलां थाना क्षेत्र के आमली हांकला के निकट बड़ला गांव में एक युवक ने अपनी ही जान लेने की कोशिश की. सामाजिक झगड़े से आवेशित होकर बीच मोहल्ले में खुद पर डीजल डाल कर खुद को आग के हवाले कर जान देने का प्रयास किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फूलियाकलां पुलिस ने बताया कि बड़ला निवासी गीता देवी पत्नी धन्ना लाला कुमावत ने रिपोर्ट दी और बताया कि गांव के ही अशोक कुमावत, तेजमल, नोरत कुमावत, भोजाराम, राम रतन, कालू राम, धनराज कुमावत, शर्मा कुमावत, निरमा, कमला, गुलाबी कुमावत आए और लड़ाई झगड़ा कर उसके पुत्र छोटू पिता धन्ना लाल कुमावत के साथ मारपीट की. इसके बाद आवेश में आकर छोटू लाल घर में गया और डीजल की बोतल लाया.


यह भी पढे़ं- भाई नहीं कर पाया दुष्कर्म तो घोंट डाला बहन का गला, बोला- किसी को बताना नहीं था


बीच मोहल्ले में आकर डीजल डाल कर खुद को आग के हवाले कर दिया. घटना को देख कर मौके पर भीड़ जमा हो गई, जिसके बाद छोटू की मां गीता देवी ने धूल डाल कर आग बुझाने का प्रयास किया तथा पानी से आग बुझाई गई.


आग से छोटू लाल झुलस गया और गश खाकर जमीन पर गिर पड़ा आनन-फानन में झुलसे छोटू लाल को एंबुलेंस में शाहपुरा अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार जारी है. पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर जांच शुरू की.


Reporter- Dilshad Khan


 


यह भी पढ़ें- जीजा के भाई पर दिल हार बैठी लड़की, आधी रात में घरवालों ने पकड़ लिया, फिर जो हुआ वह...


यह भी पढ़ें- साड़ी नहीं, बिकिनी में इस लड़की ने किया 'टिप-टिप बरसा' पानी पर डांस, लोग बोले- बवाल मचा दी