साड़ी नहीं, बिकिनी में इस लड़की ने किया 'टिप-टिप बरसा' पानी पर डांस, लोग बोले- बवाल मचा दी
Advertisement

साड़ी नहीं, बिकिनी में इस लड़की ने किया 'टिप-टिप बरसा' पानी पर डांस, लोग बोले- बवाल मचा दी

Trending Video: 'टिप-टिप बरसा पानी' गाना बजते ही न जाने कितने ही लोगों के पैर अपने आप ही थिरकते लगते हैं. यह गाना लोगों के ज़हन में इतना ज्यादा बस चुका है कि बड़े तो बड़े जवान और बच्चे भी इस गाने पर नाचने के लिए मजबूर हो जाते हैं. बॉलीवुड गानों के इतिहास में 'टिप-टिप बरसा पानी' की एक अलग ही पहचान है.

साड़ी नहीं, बिकिनी में इस लड़की ने किया 'टिप-टिप बरसा' पानी पर डांस, लोग बोले- बवाल मचा दी

Trending Video: 'टिप-टिप बरसा पानी' गाना बजते ही न जाने कितने ही लोगों के पैर अपने आप ही थिरकते लगते हैं. यह गाना लोगों के ज़हन में इतना ज्यादा बस चुका है कि बड़े तो बड़े जवान और बच्चे भी इस गाने पर नाचने के लिए मजबूर हो जाते हैं. बॉलीवुड गानों के इतिहास में 'टिप-टिप बरसा पानी' की एक अलग ही पहचान है.

वहीं, सोशल मीडिया पर आए दिन इस गाने पर लोग ठुमके लगाते नजर आते हैं. कुछ का डांस खास नहीं होता है लेकिन कुछ लोगों का डांस इतना धांसू होता है कि लोग चाहकर भी भूल नहीं पाते हैं. सालों पहले 'टिप-टिप बरसा पानी' गाने पर जब रवीना टंडन ने साड़ी पहनकर खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ इस गाने पर पानी में भीगते हुए सिजलिंग डांस किया तो लोगों के दिलों पर छा गए.

यह भी पढ़ें- 'मटन' खाकर 55 साल के नौकर की दीवानी हुई 22 साल की हसीना, तुरंत कर लिया निकाह

अक्षय और रवीना के इस गाने ने बॉलीवुड में तहलका मचाकर रख दिया. पानी में भीगते हुए दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री आज भी लोगों की आंखों के सामने घूमती रहती है. वहीं, हाल ही में इंटरनेट पर इसी गाने पर एक लड़की ने बीच किनारे ठुमके लगाकर लोगों के होश उड़ा दिए हैं. हैरानी की बात तो यह है कि यह लड़की इस गाने पर बिकिनी में डांस कर रही है.

बिकिनी गर्ल का अक्षय और रवीना के गाने 'टिप-टिप बरसा पानी' पर हॉट डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है. पीली और गुलाबी बिकिनी में लड़की के डांस मूव्स काफी कातिलाना लग रहे हैं और वह अपनी अदाओं से रवीना को टक्कर देने की जोरदार कोशिश कर रही है. उसकी अदाएं देखकर लोग अपने होश खो रहे हैं. इतना ही नहीं, लड़की अपने गीले बालों को फ्लिप भी करती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Seerat Saini (@seeratsaini)

सिजलिंग और हॉट डांस का यह वीडियो सीरतसैनी नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और लोगों को खूब भा रहा है. इस वीडियो पर लोग धड़ल्ले से कमेंट करके लड़की की तारीफ भी कर रहे हैं. वहीं, लड़की का कुछ लोगों को बिकिनी पहनकर डांस करना नहीं भी पसंद आ रहा है तो वे लोग निगेटिव कमेंट्स कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें-  उर्फी जावेद ने शेयर की ऐसी खतरनाक फोटो, लोग बोले- लड़कों की तो लॉटरी लग गई रे बाबा

 

 

Trending news