Bhilwara News: दिल्ली से मुंबई नेशनल हाईवे 48 पर रायला लांबिया टोल के पास मिले एक अनजान व्यक्ति ने लिफ्ट लेने के बाद चालक को नशीली प्रदार्थ पिलाकर बेहोश करने के बाद ट्रक में लदे 56 लाख रुपये और टायर लूट लिए. अगले दिन जब चालक को होश आया तो उसने खुद को कोटपुतली जिले के भाबरू थाना इलाके के एक होटल पर पाया. ट्रक से सभी टायर गायब थे. चालक ने यह रिपोर्ट भाबरू थाने में दी, लेकिन घटना रायला थाना इलाके की होने से एफआईआर रायला भिजवा दी गई. इस रिपोर्ट पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रायला थाना प्रभारी बछराज चौधरी से मिली जानकारी के अनुसार, मैसर्स कोस्मो केरिंग प्रा.लि. के जनरल मैनेजर और पूणे निवासी श्यामसुंदर मित्तल ने कोटपुतली जिले के भाबरू थाने में रिपोर्ट दी कि भूपेशकुमार चौधरी का कंटेनर पर अलवर जिले के आलमपुरा गांव का निवासी प्यार सिंह पुत्र सुंदरसिंह रायसिंह चालक था. इस कंटेनर में 11 जून को मुंबई से एक कंपनी के टायर भरे गए. यह टायर पटियाला, पंजाब ले जाने थे. चालक कंटेनर को लेकर रवाना हुआ. टायर की कीमत 56 लाख रुपये बताई है. 


जनरल मैनेजर ने रिपोर्ट में बताया कि चालक ने 13 जून को कंटेनर रायला थाना इलाके में लांबिया टोल प्लाजा के पास एक ढाबे पर चाय पीने के लिए रोका, जहां चालक को एक अनजान व्यक्ति मिला. 


उसने चालक से क से जयपुर तक ले जाने के लिए कहा, लेकिन चालक ने मना कर दिया. इसके बाद ढाबा संचालक ने चालक से कहा कि इसे जयपुर छोड़ देना. ढाबा संचालक के कहने पर चालक ने उक्त अनजान व्यक्ति को बैठा लिया और ढाबे से रवाना हो गया. करीब 8-10 किलामीटर आगे जाने के बाद उक्त व्यक्ति ने चालक से कहा कि उसे पानी पीना है. गाड़ी में रखा पानी गरम होने से उसने एक ढाबे पर गाड़ी रोक दी.  


यह व्यक्ति ढाबे पर गया और वहां से एक पानी की बोतल और कोल्ड ड्रिंक लेकर आया. उसने चालक को एक गिलास में कोल्ड ड्रिंक दी, जिसे चालक पी गया. इसके बाद कंटेनर स्टार्ट कर वहां से रवाना होकर एक-दो किलोमीटर चले ही थे कि चालक को चक्कर आने लगे. उसने कंटेनर को साइड पर खड़ा कर दिया और चॉबी जेब में रखकर लेट गया तब तक अनजान व्यक्ति कंटेनर में चालक के साथ था.  


इसके बाद चालक को होश नहीं था. 14 जून 2024 को समय 11-12 बजे बहडोदा पुलिया के पास हाईवेकिंग होटल से पहले बाजवा ढाबा पर चालक को होश आया. उसे कंटेनर में रखे टायर नहीं मिले. चालक का आरोप है कि उसे अनजान व्यक्ति ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर टायर चोरी कर लिए. पुलिस ने घटनास्थल रायला टोल पुलिस थाना रायला क्षेत्र का होने से उक्त बिना नंबरी एफआईआर रायला थाने को भिजवाई. इस पर रायला पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी.  


यह भी पढ़ेंः Jodhpur: दीवार विवाद को लेकर दो पक्ष में हुई पत्थर बाजी, जलाई दुकान और वाहन


यह भी पढ़ेंः राजस्थान में गरज और तेज हवाओं के साथ हुई बारिश, जानें आज कैसा रहेगा मौसम