Bhilwara news: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में डेढ़ माह से कोटड़ी थाना सिपाहियों के भरोसे, पेट्रोल पंप कर्मचारी से 5 लाख लूटे शहापुरा जिले के कोटड़ी थाने में एसपी की लापरवाही के कारण लूट, नकबजनी, चोरी की वारदातों के लिए बदमाशों को खुली छूट मिली हुई है. सोमवार को नेहरू नगर में पुलिया के पास पेट्रोल पंप कर्मचारियों के साथ बाइक सवार दो बदमाशों ने लूट को अंजाम दिया है. पेट्रोल पंप कर्मचारी से 5 लाख की नकदी छीन कर लुटरे फरार हुए है. कर्मचारी पैसे लेकर बैंक में जमा करवाने के लिए जा रहा था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़े- Ganesh Chaturthi 2023: सिंजारे पर प्रथम पूज्य के हाथों में लगाई मेंहदी, मोती डूंगरी गणेश मंदिर में उमड़ा आस्था का सैलाब


इसी बीच उसका पीछा करते हुए दो बाइक सवार बदमाशों ने गाड़ी की टंकी पर पड़े थैले में रखी नगदी को छीन कर लेकर भाग गए. जानकारी के मुताबिक जहाजपुर रोड स्थित रायबुधमल पेट्रोल पंप के कर्मचारी महेंद्र गुर्जर आज दोपहर करीब 1:00 बजे ₹5 लाख की लेकर स्टेट बैंक की शाखा में जमा करवाने के लिए जा रहा था. इसी दरमियान रामदेव मंदिर व पुलिया के बीच बाइक सवार दो बदमाशों ने नोटों से भरा बैग छीनकर फरार हो गई.


यह भी पढ़े- Trending Quiz : भारत के किस जिले की सीमाएं 4 राज्यों से लगती हैं?


सूचना मिलते ही कोटडी पुलिस उपाधीक्षक श्यामसुंदर बिश्नोई जाब्ता के साथ मौके पर पहुचे और पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से घटना की जानकारी ली पुलिस ने भीलवाड़ा में शाहपुर जिले की सीमा में नाकेबंदी करवरकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. वहीं दिन दहाड़े हुई, इस घटना से आमजन में भय व्याप्त हो गया. शाहपुर पुलिस अधीक्षक की लापरवाही के कारण पिछले डेढ़ माह से कोटडी में थाना अधिकारी नहीं लगाया गया.