Bhilwara News: एक ऐसा सड़क हादसा जो उम्रभर जख्म बनकर रहेगा अपनों के लिए. पिता, पुत्र की मौत हो गई है. तो वहीं पत्नी गंभीर रूप से घायल है इलाज जारी है. मामला भीलवाड़ा के आसींद का है. करेड़ा थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार से चल रही कार ने बाइक सवार पिता ,पुत्र व पत्नी को चपेट में ले ली. इसके कारण पिता, पुत्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पत्नी को भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां उनका उपचार जारी है.जहां करेड़ा थाना प्रभारी सुनील कुमार बेडा ने कहा की थाना क्षेत्र के भीलों का खेड़ा के सभी तेज रफ्तार से चल रही कार ने सामने से आ रही बाइक सवार पिता,पुत्र व पत्नि को चपेट में लिया, जिससे बाइक सवार पिता व पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई. वह पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसको उपचार के लिए महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया जा रहा है.


दीपू की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई


करेड़ा थाना क्षेत्र की उदयराम जी का गुड्डा गांव निवासी श्रवण भील उनकी पत्नी राजी देवी के साथ मासूम पुत्र दीपू को निंबाहेड़ा गांव से अस्पताल दिखाने जा रहा था, इसी दौरान भीलों का खेड़ा गांव के पास सामने से तेज गति से आ रही कार ने टक्कर मार दी.टक्कर में श्रवण का डेढ़ वर्षीय पुत्र दीपू की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.


करेड़ा सामुदायिक अस्पताल में भर्ती


वह गंभीर घायल पत्नी को पहले करेड़ा सामुदायिक अस्पताल में भर्ती करवाया.जहां स्थिति गंभीर होने पर भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल में रेफर किया गया. वहीं, दोनों पिता पुत्र के शव करेड़ा सामुदायिक अस्पताल की मोचर्री में रखवाए गए. घटना की बाद कार चालक कार छोड़कर फरार हो गया पुलिस में कार को जप्त कर लिया.


ये भी पढ़ें- Sawai Madhopur News: गोद भराई की रस्म से लौट रहा था परिवार, पिकअप पलटने से 2 महिलाओं की मौत, कई घायल