Bhilwara: कांग्रेस सरकार के चार साल पूरे होने पर भाजपा 01 दिसंबर को सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में ''जन आक्रोश रथ यात्रा'' शुरू करेगी. इसी कड़ी में भाजपा भीलवाड़ा की सातों विधानसभा में रथ यात्रा का आयोजन करेगी. यात्रा के दौरान एक शिकायत पेटी भी सभी रथों पर उपलब्ध करवाई जाएगी, जिसमें भीलवाड़ा जिले की आम जनता अपनी समस्या डाल सकेगी.            


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली ने बताया कि यात्रा 200 विधानसभाओं में 200 रथों पर 75,000 किलोमीटर की दूरी तय करेगी. अपनी रैली के दौरान पार्टी 20,000 चौपाल और 20,000 नुक्कड़ सभाएं भी करेगी. तेली ने पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार के शासन में ''''जंगल राज, कुशासन और भ्रष्टाचार'''' के खिलाफ प्रदेश भाजपा द्वारा सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में ''जन आक्रोश यात्रा'' निकाली जाएगी. इस आंदोलन के तहत भीलवाड़ा जिले की सातों विधानसभा में एक साथ इस रथ को रवाना किया जाएगा. उन्होंने बताया कि 1 दिसंबर को इस जन आक्रोश यात्रा की शुरूआत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जयपुर से 51 रथों की रवानगी के साथ करेंगे. कुल मिलाकर 200 रथ पूरे राज्य के 200 विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरेंगे.                        


भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली ने कहा कि भीलवाड़ा में सातों विधानसभा में आयोजित होने वाली इस रथयात्रा के दौरान एक शिकायत पेटीका भी सभी रथों में उपलब्ध कराई जाएगी जिसमें आम जनता वर्तमान के गहलोत शासन से अपनी शिकायतों को दर्ज करा सकेंगे, उन शिकायतों के बंदे को प्रदेश संगठन को भेजा जाएगा जो कि इनके समाधान के लिए आगे की रणनीति बनाएगा. प्रेस वार्ता के दौरान सांसद सुभाष बहेडिया, जिला प्रमुख बरजी बाई आदि मौजूद थे.


Reporter-Mohammad Khan