Mandal: क्षेत्र के नेशनल हाईवे 79 पर पुलिया उतरते एक चालक को झपकी आने से ट्रक डिवाइडर से टकरा गया, जिससे दुर्घटना में चालक गंभीर घायल हो गया. जानकारी के अनुसार एक ट्रेलर धूल खेड़ा से पूर की तरफ जा रहा था तभी एकाएक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गनीमत रही कि इस हादसे में कोई बड़ी जनहानि नहीं हुई. हादसे के कारण हाईवे पर करीब 1 किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया और हादसे में ड्राइवर पवन कुमार पुत्र गिरीश कुमार घायल हो गया. वहां से गुजर रहे लोगों ने तुरंत संबंधित थाने और 108 को सूचना दी. जहां 108 एंबुलेंस पायलट प्रभु प्रजापत और मेल नर्स शोभित शर्मा ने तत्परता दिखाते हुए तुरंत घायल को एंबुलेंस में ही प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां घायल का इलाज जारी है.


घायल को सिर में गंभीर चोटें आईं जिससे उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. आपको बता दे कि कुछ जगहों पर आए दिन होने वाले हादसों का मुख्य कारण यहां हाइवे पर नेशनल हाइवे ऑथोरिटी की गाइड लाइन के बावजूद निर्माण ठेकेदार द्वारा हाईवे के दोनों तरफ सर्विस रोड़ को उचित तरीके से पैक नहीं करना है, जिसके कारण आवारा मवेशी हाईवे पर आ जाते है, जिससे हादसों का हर वक्त डर बना रहता है.


साथ ही खुला होने के कारण बारिश के बाद डिवाइडर पर उगने वाली घास को खाने की लालच में मवेशी हाइवे के बीच अचानक प्रवेश कर जाते है, जिससे आए दिन दुर्घटनाएं बढ़ती जा रही है, जिससे कई जाने जा चुकी है. किंतु ठेकेदार की लापरवाही पर ऑथोरिटी की नजर नहीं जाती. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम खुलवाया और यातायात सुचारू करवाया है.


Reporter: Mohammad Khan


यह भी पढ़ें - मांडल में रावणा राजपूत समाज ने मंजीत सांवराद का किया स्वागत, कही ये बात


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें