मांडल में रावणा राजपूत समाज ने मंजीत सांवराद का किया स्वागत, कही ये बात
Advertisement

मांडल में रावणा राजपूत समाज ने मंजीत सांवराद का किया स्वागत, कही ये बात

मांडल विधानसभा क्षेत्र के रावणा राजपूत समाज के युवाओं ने मंजीत पाल सिंह सांवराद का माला और साफा पहनाकर स्वागत और अभिनंदन किया.

मांडल में रावणा राजपूत समाज

Mandal: रावणा राजपूत समाज द्वारा मंजीत पाल सिंह सांवराद का स्वागत सत्कार किया गया. रावणा राजपूत समाज के पुर्व जिलाध्यक्ष कमलेश सिंह गुढा ने बताया कि चितौड़गढ़ में रक्तदान जनचेतना यात्रा में जाते समय मांडल विधानसभा क्षेत्र के रावणा राजपूत समाज के युवाओं ने मंजीत पाल सिंह सांवराद का माला और साफा पहनाकर स्वागत और अभिनंदन किया.

यह भी पढे़ं- मांडल में MDR-80 मुख्य मार्ग पर पंचायत ठेकेदार ने पुलिया उखाड़ छोड़ा खुला, हादसों को न्यौता​ 

पुर्व जिलाध्यक्ष गुढा ने बताया कि स्व. आनंद पाल सिंह सांवराद की पुन्यतिथी पर सर्व समाज द्वारा सांवराद मे 24 जुन को आयोजित रक्तदान शिविर में सफल बनाने के लिए रक्तदान जनचेतना और जनजाग्रति के लिए चितोड़गढ़ में आयोजित रावणा राजपूत समाज के कार्यक्रम में जयपुर से चितोड़गढ़ जाते समय मांडल श्रेत्र में पायल रिपोर्ट पर रावणा राजपूत समाज द्वारा मंजीतपाल सिंह सांवराद, वंदे मातरम सेवा संस्थान भीलवाड़ा के अध्यक्ष और मांडल विधानसभा क्षेत्र के विधायक प्रत्याशी भाजपा नेता उदय लाल भडाणा का स्वागत सत्कार किया.

भडाणा द्वारा भी मंजीत पाल सिंह का स्वागत सत्कार किया गया. साथ ही मांडल विधानसभा क्षेत्र के सतोंकपुरा ग्राम पंचायत के मालीखेड़ा में डंपर की टक्कर से नारायण सिंह रावणा राजपूत की मृत्यु पर मुआवजा दिलाने पर मंजीत पाल सिंह जी सांवराद ने मांडल विधायक प्रत्याशी भाजपा नेता उदय लाल भडाणा की माला पहनाकर स्वागत अभिनंदन किया. 

भडाणा को धन्यवाद अर्पित करते हुए सांवराद ने कहा कि उदयलाल भड़ाणा आपने हमारे भाई नारायण सिह को न्याय दिलाने में मदद की है और न्याय दिलाते हुए आप पर जो बनेड़ा थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है. उसके लिए मंजीत पाल सिंह सांवराद और समस्त रावणा राजपूत समाज आपके साथ खड़ा रहेगा. इस दौरान कोटाज सरपंच गोपाल सिंह रावणा, राजपूत रावणा राजपूत समाज के पुर्व जिलाध्यक्ष कमलेश सिंह गुढा, रावणा राजपूत समाज के जिलाध्यक्ष नरेंद्र सिंह गुढा, आनंद पाल अपघात सेवा समिति के अध्यक्ष हरीकीसन सिंह, चामुंडा सेना अध्यक्ष बालकीसन सिंह चौहान, जेतगढ सरपंच महावीर सिह, विजय सिह रुपाहेली, राजविर सिंह भोजरास, मोनु सिंह चौहान, मिठु सिंह सहित समाज जन उपस्थित थे.

Reporter: Mohammad Khan

Trending news