Rajasthan Crime: शाहपुरा जिले के जहाजपुर कस्बे में जुलूस पर पथराव हो गया. अचानक हुई घटना से मौके पर भगदड़ मच गई. नारेबाजी और पथराव के बाद माहौल गरमा गया. मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


लोगों ने बाजार बंद करवा दिया और आरोपियों को गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए. लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही जुलूस को आगे निकालने की बात कही.



जहाजपुर कस्बे में जलझूलनी एकादशी के मौके पर किले से जुलूस निकाला जा रहा था. इस दौरान किले के बैवाण के सामने पहुंची तो कुछ लोगों ने छत के ऊपर से जुलूस पर अचानक पथराव कर दिया.


नारेबाजी और पथराव के बाद माहौल गरमा गया. जुलूस को बाजार में ही रोक दिया और बाजार बंद करवा दिया. जुलूस में शामिल लोगों ने विरोध-प्रदर्शन शुरू कर दिया.



घटना की जानकारी मिलने के बाद विधायक गोपीचंद मीणा मौके पर पहुंच गए और घटना में घायल लोगों के साथ कल्याणजी मंदिर के पास धरने पर बैठ गए. लोगों ने पथराव करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की. लोगों ने सुंदर कांड और हनुमान चालीसा का पाठ कर विरोध जताया. सूचना के बाद डिप्टी एसपी अजीत सिंह मेघवंशी, थाना प्रभारी नरपत राम बना सहित बड़ी संख्या पुलिस बल मौके पर पहुंचे. फिलहाल हालात नियंत्रण में हैं.



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!