Rajasthan Election 2023: जहाजपुर विधायक प्रत्याशी धीरज गुर्जर के समर्थन में कल कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी सीएम अशोक गहलोत वह पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट पण्डेर पहुंचेंगे और विधायक प्रत्याशी गुर्जर के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पार्षद अनिल उपाध्याय ने जानकारी देते हुए बताया कि कल दिनांक 20 नवंबर को विधायक प्रत्याशी धीरज गुर्जर के समर्थन में आम सभा को लेकर कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी, पूर्व सीएम अशोक गहलोत व सचिन पायलट के पण्डेर आने को लेकर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय पण्डेर के खेल मैदान में सभा को लेकर तैयारियां जोरों से चल रही है. तैयारी को अंतिम रूप दिया जा रहा है.


ये भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023: एनफोर्समेंट एजेंसियों ने राजस्थान में की ताबड़तोड़ कार्रवाई, अब तक 40 दिन में 644 करोड़ की जब्ती


वहीं सभा स्थल से कुछ दूरी पर ही हेलीपैड भी बनवाया गया है. जहां पर कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव प्रियंका गांधी का हेलीकॉप्टर उतरेगा. वहीं कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों से संपर्क कर रहे हैं और आमसभा को सफल बनाने का प्रयास कर रहे हैं.