Bhilwara: जिले के आसींद थाना क्षेत्र में कब्रिस्तान के निकट खारी नदी में भरे बरसाती पानी में नहाने के दौरान हुये हादसे में दो मासूम भाइयों की मौत हो गई. ग्यारह और चौदह साल के इन मासूम बच्चों की मौत से कस्बे में शोक की लहर छा गई. दोनों शव गोताखोरों की मदद से नदी से निकलवाकर सीएचएसी भिजवा दिये गये, जहां उनका पोस्टमार्टम करवाया गया.
            
आसींद डीएसपी लक्ष्मणराम भाकर ने बताया कि नेगड़िया रोड आसींद निवासी चालक जाबिर हुसैन बेग के दो बेटे 11 साल का रिहान व 14 साल का जिशान रविवार सुबह छुट्टी के चलते अपने दोस्तो के साथ नहाने के लिए खारी नदी गये. कब्रिस्तान के पास स्थित नदी में नहाने के दौरान दोनों भाई डूब गये. इसकी भनक लगने पर परिजनों के साथ ही बड़ी संख्या में लोग मौके पर जुट गये. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूचना पर आसींद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों मासूमों को स्थानीय गोताखोरों की मदद से बाहर निकाला. लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी. दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए आसींद सीएचसी भिजवा दिया गया, जहां दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवा पुलिस ने शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. 


पुलिस ने बताया की मृतक रिहान सातवीं, जबकि जिशान आठवीं कक्षा का छात्र था. रविवार को दोनों के स्कूल की छुट्टी थी. ऐसे में ये दोनों भाई अपनी मां के साथ पशु चराने के लिए नदी की ओर गये थे. बताया गया है कि नदी से कुछ दूरी पर इनकी मां पशु चरा रही थी, जबकि दोनों भाई खेलते हुये नदी की ओर चले गये और नहाने उतर गये. डूबने पर ये चिल्लाये तो आस-पास मौजूद लोग आ गये. नदी में डूबे रिहान व जिशान तीन भाई थे. ये दोनों छोटे, जबकि इनसे बड़ा एक भाई है, जो आज ननिहाल गया हुआ था.


Reporter- Mohammad Khan


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Aaj Ka Rashifal: संडे के दिन बिजनेस में इन राशियों को मिलेगा शुभ समाचार, जानिए आज का राशिफल


बेरोजगारों के लिए CM गहलोत सरकार का तोहफा, प्रतियोगी परीक्षाओं की आयु सीमा में मिली छूट