Rajasthan News: बीकानेर में रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है, जहां एक कलयुगी पत्नी ने अपनी बेटी के साथ मिलकर अपने पति की लोहे की रॉड से जमकर पिटाई की. पत्नी और उसकी बेटियों ने मिलकर पति पर ऐसा कहर बरपाया कि हर कोई दंग रह गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


घरेलू विवाद के चलते पति की पिटाई
दरअसल, पत्नी और उसकी बेटियों ने घरेलू विवाद के चलते पति पर लोहे के डंडे से हमला बोल दिया. इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है, जिसे देखकर लोग तरह-तरह की बाते कर रहे हैं. वीडियो में साफ दिख रहा है कि पति को बचने का मौका तक नहीं मिला और पत्नी-बेटियों ने मिलकर उस पर जमकर प्रहार किए. 



ये भी पढ़ें- उपचुनाव को लेकर जूली का बड़ा बयान, बोले-जनता बीजेपी को बख्शने वाली नहीं...



पीड़ित पति ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार
बताया जा रहा है कि घटना के पीछे कोई पुराना विवाद हो सकता है. इस हमले में पति के कई चोटें आई है. फिलहाल, पीड़ित का पीबीएम के ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है. पीड़ित पति इंद्रा कॉलोनी निवासी जितेंद्र सिंह ने जिला पुलिस अधीक्षक से मिलकर न्याय दिलाने की गुहार लगाई है. 



ये भी पढ़ें- डूंगरपुर दौरे पर राधा मोहन अग्रवाल, उपचुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में भरा जोश 



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!